शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमटेकFlipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं...

Flipkart Sale: iPhone पर 8000 रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट, बार-बार नहीं मिलता ऐसा धमाकेदार ऑफर

Date:

Related stories

Flipkart Sale: स्मार्टफोन बाजार में एडवांस तकनीक के साथ कई कंपनियों के फोन रहे हैं। सैमसंग और ओप्पो जैसी बड़ी कंपनियां फोल्डेबल फोन्स की ओर कदम बढ़ा चुकी हैं। मगर इन सबसे इतर एप्पल कंपनी के आईफोन का रूतबा आज भी कायम है। आईफोन का क्लासी और प्रीमियम डिजाइन पहली नजर में ही लोगों को अपनी ओर खींच लेता है। अगर आप भी आईफोन लवर हैं तो आपके पास आईफोन को काफी कम दाम पर खरीदने का खास मौका है।

हम बात कर रहे हैं APPLE iPhone 12 Mini मॉडल की, इस मॉडल को फ्लिपकार्ट की सेल से एक अच्छे ऑफर के तहत अपना बनाया जा सकता है। जानिए क्या है ऑफर की फुल डिटेल।

APPLE iPhone 12 Mini की खासियतें

फीचर्सAPPLE iPhone 12 Mini
ProcessorApple A14 Bionic
Display5.4 inches (13.72 cm)
Battery2227 mAh
Rear Camera12 MP + 12 MP
Front Camera12 MP
Operating SystemiOS v14

ये भी पढ़ें: 6000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च हुआ Redmi A2 स्मार्टफोन, MediaTek Helio G36 के जबरदस्त प्रोसेसर के साथ बहुत कुछ

APPLE iPhone 12 Mini पर डील की जानकारी

iPhone 12 Mini को ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट पर 59900 रुपये के दाम पर लिस्ट किया गया है। इस पर 14 फीसदी का अच्छा-खासा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इस डील के बाद इसकी कीमत कम होकर 50999 रुपये रह जाती है। इस तरह से आपको इस पर 8901 रुपये की बड़ी बचत होगी। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड के जरिए 5 फीसदी का कैशबैक लिया जा सकता है। इतनी ही नहीं इस पर कई बैंकों के ऑफर्स का भी फायदा लिया जा सकता है।

30000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर

इसके अलावा इस आईफोन को सिर्फ 1744 रुपये महीने की EMI  पर भी खरीदा जा सकता है। वहीं, इस फोन पर 30000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इसका लाभ लेने के लिए आपको शॉपिंग साइट की सभी शर्तों को पूरा करना होगा। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की ये डील एक निश्चित समय के लिए हो सकती है। ऐसे में इसमें कभी भी बदलाव या फिर इसे कभी भी बंद किया जा सकता है। ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको पहले आधिकारिक साइट से सही सूचना लेनी चाहिए।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network/Website/Writer किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network/Website/Writer किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: 350KM की रेंज और गैल्फर डिस्क ब्रेक के साथ धूम मचाने आई Hakkinen Signature Edition Electric Bike, कीमत कर देगी हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories