शुक्रवार, मई 3, 2024
होमऑटो350KM की रेंज और गैल्फर डिस्क ब्रेक के साथ धूम मचाने आई...

350KM की रेंज और गैल्फर डिस्क ब्रेक के साथ धूम मचाने आई Hakkinen Signature Edition Electric Bike, कीमत कर देगी हैरान

Date:

Related stories

Hakkinen Signature Edition Electric Bike: भारत समेत दुनियाभर के टू-व्हीलर बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की रेंज काफी तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में अगर आप भी इलेक्ट्रिक वाहनों को शौकीन हैं तो आपको बता दें कि इलेक्ट्रिक मार्केट में एक धांसू बाइक ने एंट्री मारी है। आपको बता दें कि Verge Motorcycle कंपनी ने मिका हक्कीनन सिग्नेचर एडिशन को लॉन्च किया है।

Hakkinen Signature Edition Electric Bike की जानकारी

इस बाइक को देखने पर पता लगता है कि इसका लुक काफी शानदार है। कंपनी ने इसमें काफी एडवांस फीचर्स दिए हैं। यहां पर खास बात ये है कि इसकी सिर्फ 100 इकाई का ही बिक्री की जाएगी। जानिए क्या कुछ खास है इसमें। बताया जा रहा है कि Verge कंपनी ने इस बाइक के डिजाइन के लिए फॉर्मूला 1 रेसर के विजेता मिका हक्कीनन के साथ समझौता किया है। इस बाइक पर मिका हक्कीनन का सिग्नेचर भी दिखाई देता है। अगर आप एक रेसिंग लवर हैं तो आपको ये बाइक काफी पसंद आएगी।

ये भी पढ़े: अब नहीं लगाने होंगे डीलरशिप के चक्कर, Flipkart पर लिस्ट हुआ Hero Vida V1 Pro Electric Scooter

Hakkinen Signature Edition Electric Bike की खासियत

Verge ने इस बाइक को TS Pro के प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है। आपको बता दें कि इस बाइक में ग्रे और सिल्वर कलर का डबल टोन फिनिश दी गई है। बताया जा रहा है कि इस बाइक की कोटिंग में सिरेमिक कोटिंग दी गई है। इस वजह से इसका लुक काफी निखर जाता है। इस बाइक के पावरट्रेन की बात करें तो इसमें 20.2kwh की लिथियम बैटरी दी गई है। बाइक की बैटरी 25kw DC के फास्ट चार्जर को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि इस बाइक को एक बार फुल चार्ज करने के बाद 350KM की रेंज मिलती है। इस बाइक को सिर्फ 35 मिनट के अंदर चार्ज किया जा सकता है।

मॉडलHakkinen Signature Edition Electric Bike
ताकत136.78bhp
टॉर्क 1000nm
टॉप स्पीड 200km
वजन245kg

Hakkinen Signature Edition Electric Bike की कीमत

इस इलेक्ट्रिक बाइक में 136.78bhp की ताकत और 1000nm का टॉर्क दिया जा रहा है। साथ ही कंपनी का दावा है कि ये बाइक सिर्फ 3.5 सेकेंड में ही 100 की स्पीड पकड़ लेती है। दावा किया जा रहा है कि इस बाइक की टॉप स्पीड 200km है। 245kg वाली इस बाइक में 230mm के गैल्फर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। वहीं, पीछे की तरफ 380mm का गैल्फर डिस्क ब्रेक दिया गया है। कंपनी ने इसमें 17 इंच के अलॉय व्हील्स दिए हैं। वहीं, इस दमदार बाइक की कीमत 71.48 लाख रुपये तय की गई है।

ये भी पढ़ें: मई में टेक मार्केट दहलाने आ रहे Pixel Fold से लेकर OnePlus सहित ये तमाम धाकड़ फोन, फीचर्स और लुक से हो जाएगा इश्क

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories