गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनUrfi javed इस बिग बॉस कंटेस्टेंट संग पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर, शरारा लुक...

Urfi javed इस बिग बॉस कंटेस्टेंट संग पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर, शरारा लुक को मास्क के साथ किया स्टाइल

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi javed: अतरंगी लुक से हर बार सोशल मीडिया पर लाइमलाइट चुराने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में है और वजह काफी अलग है। अक्सर ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने वाली उर्फी इस बार अपने लुक के साथ कुछ ऐसा कर गई जो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है। दरअसल उर्फी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची है। अपने को स्टार के साथ उर्फी पोज देती हुई नजर आई लेकिन एक बार फिर लोगों की निगाहें उनके लुक पर अटक गई। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में।

इस तरह उर्फी ने दिया खुद को देसी टच

जहां तक उर्फी जावेद और प्रतीक सहजपाल के इस वीडियो की बात करें तो इसमें उर्फी एंब्रॉयडरी रेड शरारा सूट में नजर आ रही है। कहने में दो राय नहीं है कि वह काफी खूबसूरत दिखाई दी। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह प्रतीक के साथ जमकर पोज दे रही हैं। वहीं उनके लुक की बात करें तो मिडिल पार्टेड हेयरस्टाइल के साथ वह अपने स्टाइल को जबरदस्त बना रही है। उर्फी जावेद इस दौरान हाथों में अलता लगाई हुई नजर आई और हाई हील से अपने लुक को कंप्लीट कर रही हैं।

लोगों की हुई बोलती बंद

हालांकि जिस चीज ने लोगों की निगाहें खींची वह है उनका मास्क। शरारा सूट के साथ उन्होंने गोल्डन कलर मास्क को कैरी किया है और कहने में दो राय नहीं है कि यह लुक मंदिर के लिए काफी अजीबोगरीब है। उर्फी जावेद के इस लुक को देखने के बाद ट्रोलर्स की भी बोलती बंद हो गई क्योंकि लाल शरारा सूट में वह किसी दुल्हन से कम नहीं नजर आ रही है। यह बात सच है कि उन्होंने मास्क से इसे अलग स्टाइल दिया है लेकिन उर्फी को इस लुक में देख फैंस की बोलती बंद हो गई।

मास्क पर टिक गई निगाहें

उर्फी जावेद और प्रतीक सहजपाल का वीडियो काफी चर्चा में है और यह बात सच है कि दोनों एक दूसरे के साथ क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं। बिग बॉस ओटीटी में नजर आने के बाद उन्हें लंबे समय के बाद साथ में स्पॉट किया गया। इस वीडियो को देखने के बाद उर्फी जावेद के लुक की तो लोग तारीफ कर रहे हैं। हालांकि मास्क ने एक बार फिर बेज्जती करवाई लेकिन यह सच है कि उर्फी का यह अंदाज काफी अलग है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories