शनिवार, जुलाई 27, 2024
होममनोरंजनपैंट सूट को इस तरह स्टाइल करती दिखीं Urfi Javed, देख यूजर्स...

पैंट सूट को इस तरह स्टाइल करती दिखीं Urfi Javed, देख यूजर्स बोले- ‘हथकटी चुड़ैल’

Date:

Related stories

Urfi Javed: उर्फी जावेद वह नाम है जो हर बार कुछ अतरंगी करने के लिए जानी जाती है। एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में आ गई है। दरअसल इस लुक को देखने के बाद एक बार फिर यूजर का दिमाग हिल गया है क्योंकि वह फॉर्मल अटायर को जिस तरह स्टाइल करती हुई दिखी वह उन्हें अतरंगी दीवा बनाने के लिए काफी है। एक बार फिर फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने में उर्फी कामयाब रही और वह सुर्खियां बटोरती हुई नजर आ रही है। रोलर को फिर मौका मिला और उसी का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

Urfi Javed का यह अतरंगी बॉसी लुक

लेटेस्ट लुक की बात करें तो उर्फी ब्लू रंग की ओवर साइज पैंट सूट में नजर आ रही है। मैचिंग ब्लेजर और ट्राउजर को अलग तरीके से स्टाइल कर रही उर्फी बेहद यूनिक दिखाई दी। वह अपने गर्ल्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं और ब्लेजर का नेकलाइन इसमें अलग टच जोड़ने का काम कर रहा है। उर्फी पैंट सूट को राउंड गोल्ड इयररिंग्स और हेयर एक्सेसरीज के साथ स्टाइल कर रही है।

इस तरह उर्फी ने लुक को बनाया खास

जहां तक मेकअप की बात करें तो एक बार फिर उन्होंने बोल्ड मेकअप चुना है। डार्क लिपस्टिक के साथ मिनिमल सटल मेकअप, बहुत सारा मस्कारा उनके लुक में कंप्लीट टच देने के लिए काफी है। कहने में दो राय नहीं है कि उर्फी का यह अंदाज आपको हैरान कर देगा और उनका यह फॉर्मल लुक उन्हें अलग दिखाने के लिए बेस्ट है।

उर्फी को देख ट्रोल कर रहे लोग

उर्फी के इस लुक को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “ये तो इस पेंट कोट से 10 ड्रेस बना सकती है। एक यूजर ने कहा कुछ अलग करना जरूरी था तो दूसरे ने कहा ब्रा तो पहन लेती तो एक यूजर ने कहा ठाकुर फीमेल वर्जन। एक ने कहा हथकटी चुड़ैल।

चर्चा में बनी रहती है उर्फी

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल उर्फी जावेद अतरंगी फैशन सेंस को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती है। वहीं उन्हें एकता कपूर की फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 में देखा गया था। वह कैमियो रोल में नजर आई थी। इसके अलावा उनकी प्राइम वीडियो पर कई वेब सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories