रविवार, जून 23, 2024
होममनोरंजनचेहरे पर फिलर्स और बोटोक्स करवाने पर ट्रोल हो रही Urfi Javed...

चेहरे पर फिलर्स और बोटोक्स करवाने पर ट्रोल हो रही Urfi Javed ने दिया मुंहतोड़ जवाब, फोटोज शेयर कर कहीं ये बात

Date:

Related stories

Urfi Javed: उर्फी जावेद वह नाम है जो आए दिन किसी न किसी वजह से ट्रोलिंग का सामना करती है। एक्ट्रेस को ट्रोलर्स लताड़ लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और इस बीच उन्हें बीते कुछ समय से उर्फी को चेहरे पर फिलर्स और बोटोक्स करवाने को लेकर ट्रोल किया जा रहा था। आए दिन वह अपने सूजे हुए चेहरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती थी जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जाता था। अब ऐसे में लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है जो उन्हें सूजे हुए चेहरे को लेकर फटकार लगाते थे। उन्होंने इसकी सच्चाई बताई है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

Urfi Javed रहती है असहज

उर्फी जावेद ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनका चेहरा सजा हुआ है और उनकी आंखें भी फूली हुई नजर आ रही है। उन्होंने इसकी वजह बताते हुए लोगों को पूरी सच्चाई बयां करती हुई दिखी है। तस्वीर को देखने के बाद लोग हैरान रह गए और एक बार वह उनसे चर्चा में आ गई लेकिन कैप्शन में एक्ट्रेस ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने लिखा मुझे अपने चेहरे के बारे में हूं मुझे बहुत बड़ी एलर्जी है। मेरा चेहरा अधिकतम समय सूजा रहता है मैं हर दूसरे दिन ऐसे ही उठती हूं और मेरा चेहरा हमेशा सूजा हुआ रहता है मैं हमेशा बहुत असहज महसूस करती हूं।

भड़की उर्फी जावेद ने कहीं ये बात

उर्फी जावेद ने आगे कहा, फिलर्स नहीं है दोस्तों एलर्जी है इम्यूनोथेरेपी चल रही है लेकिन अगर आप अगली बार मुझे सूजे हुए चेहरे के साथ देखें तो बस इतना जान ले कि मैं उन बुरी एलर्जी के दिनों से गुजर रही हूं। मैं अपने सामान्य फिलर्स और बोटोक्स को छोड़कर कुछ भी नहीं करवाया है जो मैं 18 साल की उम्र से करवा रही हूं। अगर आपको मेरा चेहर सूजा हुआ दिखे तो मुझे सलाह ना दें कि मैं ऐसा ना करूं अधिक फिलर्स सिर्फ सहानुभूति रखकर आगे बढ़ जाइए।”

तस्वीर देख लोग बनाने लगे बात

तस्वीरों को देखकर लोगों का दिमाग हिल गया है और ऐसे में एक यूजर ने लिखा, “पूरा फेस सर्जरी की है तो क्या होगा यही सब होगा यह नेचुरल रहती तो कितना अच्छा लगता बाकी जो पहनती है वह उसकी जगह ठीक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories