Thursday, October 24, 2024
HomeमनोरंजनBigg Boss OTT 3 में अरमान मलिक को छोड़ इस कंटेस्टेंट को...

Bigg Boss OTT 3 में अरमान मलिक को छोड़ इस कंटेस्टेंट को सपोर्ट करती हैं Urfi Javed, खुलेआम तारीफ में कहीं ये बात

Date:

Related stories

Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी में नजर आई उर्फी जावेद भले ही शो में कम दिन टिकी हो वह हुआ इस रियलिटी शो को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। अक्सर वह इस शो के बारे में सोशल मीडिया पर खुलकर मुखर होती हैं और इस सब के बीच उन्हें स्पॉट किया गया। एक बार फिर वह बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर बात करती हुई नजर आई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने यह भी बताया कि आखिर वह किस कंटेस्टेंट को कर रही है सपोर्ट। आइए देखते हैं क्या है इस वीडियो में खास जो है चर्चा में।

इस कंटेस्टेंट की तारीफ करती दिखीं Urfi Javed

विरल भयानी के इस वीडियो में जब उर्फी जावेद से यह पूछा गया कि बिग बॉस में आप किसको सपोर्ट करती हैं तो इस पर उन्होंने कहा सबको। लेकिन मुझे कृतिका पसंद है वह मेरी अच्छी दोस्त है। पायल और कृतिका मेरी अच्छी दोस्त है। अच्छी लड़की है।” उन्होंने यह भी बताया कि किसी की पर्सनल जिंदगी है मुझे उससे क्या। इस दौरान वह यह भी बताती है कि वह आज काफी खुश है।

खास लुक में दिखीं उर्फी

उर्फी के लुक की बात करें तो वह व्हाइट शॉर्ट ड्रेस को रेड लिपस्टिक और बन हेयर स्टाइल से कंप्लीट टच देती नजर आई। उनका यह लुक काफी खास है। वहीं एक बार फिर वह बिग बॉस ओटीटी को लेकर कृतिका मलिक को सपोर्ट कर चर्चा में आ गई। फैंस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

पहले भी अरमान को सपोर्ट करती दिखीं थी उर्फी

बता दें कि उर्फी जावेद इससे पहले भी अरमान मलिक और उनकी दो शादी को सपोर्ट कर चुकी है। उन्होंने एक पोस्ट के यह बताया था कि लंबे समय से कई शादियों का चलन है और इसमें कोई परेशानी किसी और को नहीं होनी चाहिए।अगर तीन लोग एक साथ खुश हैं जिसकी वजह से उनपर बहुविवाह प्रथा को सपोर्ट करने का आरोप लगाया गया। वहीं पायल मालिक और कृतिका मलिक के रिलेशनशिप पर भी सवाल उठाया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories