गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनसगाई के एक दिन बाद ही कैमरे पर 'ड्रेस उतारती' दिखीं Urfi...

सगाई के एक दिन बाद ही कैमरे पर ‘ड्रेस उतारती’ दिखीं Urfi Javed!फैशन देख हिल जाएगा दिमाग

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद लगातार चर्चा में बनी रहती है। जहां बीते दिन उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिसमें कहा जा रहा था कि उनकी सगाई हो चुकी है। उनके होने वाले पति संग तस्वीर भी वायरल हुई लेकिन इस सब के बीच एक बार फिर एक्ट्रेस चर्चा में है वजह उनका अजीबोगरीब लुक है। सगाई करने के एक दिन बाद ही सोशल मीडिया पर उर्फी चर्चा में है। दरअसल उर्फी इस बार एक बार फिर अलग करती हुई नजर आई और उनका यह ब्लैक आउटफिट का अंदाज देख फैंस हैरान हैं।

ब्लैक ड्रेस में ग्लैमरस अंदाज

उर्फी जावेद के इस लुक की बात करें तो वह पहले मुंह को छिपाकर ब्लैक आउटफिट में दिखाई देती हैं। वह अपने हाथ से ताली बजाकर एक टीम मेंबर को बुलाती हैं उसके बाद वह ओवर साइज ब्लैक ड्रेस को हटाती है और उर्फी का नया अवतार देखने को मिलता है। इस दौरान वह ब्लैक टाइट फिट जंपसूट में दिखाई दे रही है जिसमें वह अपने फिगर को जमकर फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को हाय हिल्स से कंप्लीट किया है। वहीं उनका बन हेयर स्टाइल सोशल मीडिया पर चर्चा में है। एक्ट्रेस ने अपने लुक को गोल्डन लोकेट और मैचिंग इयररिंग्स से कंप्लीट किया।

वीडियो को देख यूजर्स कर रहे ट्रोल

एक्ट्रेस का यह ब्लैक लुक सोशल मीडिया पर पहले काफी चर्चा में है। वह अपने ग्लैमरस अंदाज से फिर सुर्खियों में आ गई है। उन्होंने ब्लैक सॉक्स को स्टाइल कर लाइमलाइट में आई और इसे देखने के बाद फिर से लोग ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “उर्फी बाई उर्फी के आगे कोई ड्रेस टिक सकती है क्या।” एक और यूजर ने कहा अद्भुत तो एक और यूजर ने कहा, “क्या हुआ तुम्हारी सगाई टूट गई क्या।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “इसका कुछ भी नहीं हो सकता।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “बस करो बहन आंखों पर जुर्म क्यों।”

क्या हो गई उर्फी की सगाई

गौरतलब है कि उर्फी जावेद की एक तस्वीर उनकी बहन उरुसा जावेद ने शेयर कर लोगों के होश उड़ा दिए थे। दरअसल इस तस्वीर में उर्फी एक शख्स के साथ बैठकर पूजा करती हुई नजर आई। इसके बाद यह अटकलें लगाई जा रही है कि उनकी सगाई हो चुकी है। हालांकि इस बारे में अब तक उर्फी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें