शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनडोरियों के सहारे सलवार सूट को अटका के Urfi Javed ने दिया...

डोरियों के सहारे सलवार सूट को अटका के Urfi Javed ने दिया फैंस को झटका, यूजर्स बोले- ‘ये शादी में किस तरह की ड्रेस पहनेगी’

Date:

Related stories

Urfi Javed: बोल्ड लुक्स और अतरंगी ड्रेस से सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में होती हैं। वह कोई दिन नहीं होता जब वह अपनी ड्रेस से लोगों को नहीं चौंकाती हैं। कभी ब्लेड, कभी बोरी तो कभी तार से ड्रेस बनकर फैंस को सन्न करने वाली उर्फी इस बार सलवार सूट में नजर आई। इस दौरान उनका लुक काफी अलग और हटके था जिसे देख फैंस लगातार इस वीडियो को देख रहे हैं। आइये देखते हैं क्या खास हैं इस लुक में।

वीडियो में ट्रेडिशनल में उर्फी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

वायरल हो रहे इस वीडियो में उर्फी लाइट पिंक ट्रेडिशनल सलवार सूट में नजर आ रही हैं। वीडियो में दुपट्टा लहराते हुए पोज दे रही हैं। डोरियों से बंधे बैकलेस सूट में एक्ट्रेस को देख फैंस मदहोश हो रहे है। इस लुक को उन्होंने जूड़ा, हाई हील्स और मकेउपसे कम्पलीट किया है।

यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स

वीडियो को देख एक यूजर ने कहा,”कुछ भी पहन लो साहिब कपड़ा कम पड़ ही जाता है।” एकऔर यूजर ने कहा, “ट्रेडिशनल में भी उर्फी का जलवा हैं।” एक और यूजर ने कहा,”मै ये सोच रहा हु की ये अपनी शादी के दिन किस तरह की ड्रेस पहनेगी।”

Also Read- TARA SUTARIA के इन 5 BIKINI LOOK को देख दिल हार बैठेंगे आप, हर तस्वीर में बोल्डनेस से बरपा रही हैं कहर

सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं उर्फी की अतरंगी ड्रेस

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी फिलहाल डेटिंग रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 14’ में एक खास रोल में दिख रही हैं। बिग बॉस ओटीटी में नजर आने के बाद से उर्फी की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है। एक्ट्रेस अतरंगी ड्रेस से हर बार सोशल मीडिया पर चर्चा में होती हैं। उर्फी का ड्रेसिंग सेंस एक बार फिर से सुर्खियां बटोरने लगा है और फैंस हैरान है कि उर्फी ने इस सूट को स्टाइल कैसे किया। खैर, इस बात में कोई दो राय नहीं हैं कि उर्फी का जलवा है।

Also Read- BUSINESS IDEA: घर बैठकर महिलाएं भी शुरु कर सकती हैं ये बिजनेस, हर महीने होगी भारी भरकम इनकम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories