शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनपैपराजी को Urfi Javed ने बताया किसके साथ लेंगी सात फेरे! जवाब...

पैपराजी को Urfi Javed ने बताया किसके साथ लेंगी सात फेरे! जवाब सुन सोशल मीडिया पर मच गया हंगामा

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: सोशल मीडिया संसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी अंदाज़ के चलते सोशल मीडिया पर बनी होती हैं। वह दिन अपने ऐसे फैशन स्टाइल और अतरंगी ड्रेसेस फैंस को दिखाती है जिन्हें देखकर सभी हैरान हो जाते हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर एक बात कही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे उर्फी जावेद के वीडियो में वह अपनी शादी को लेकर पैपराजी से बातचीत करती हुई नजर आती हैं। आइए जानते हैं कि इस बात में कितनी सच्चाई है। 

अपनी शादी की बात कह रही उर्फी जावेद

बॉलीवुड की मशहूर फोटोग्राफर ‘viralbhayani’ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उर्फी जावेद का वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘उर्फी जावेद किसके साथ शादी है आपकी।’ वीडियो में उर्फी कहती है कि शादी में जा रहे हैं। इसके बाद एक व्यक्ति उनसे पूछता है कि ‘आप किसकी शादी में जा रही है और आपकी शादी भी शादी है क्या।’ उसके बाद एक्ट्रेस कहती है कि ‘आप लोगों के सवाल खत्म नहीं होते।’ इसके बाद एक्ट्रेस से पूछा जाता है कि ‘किसके साथ शादी है आपकी।’ तब एक्ट्रेस जवाब देती है कि ‘खुद के साथ शादी है।’

Also Read: Shark Tank India Season 2: शानदार आइडिया के बावजूद शार्क को इंप्रेस नहीं कर पाया ये पिचर, जानिए कैसे हाथ से निकली डील

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए कमेंट

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘और फिर तुम मुझसे शादी कर लो, अपना दोनों मिलकर फैशन इंडस्ट्री को आगे बढ़ाएंगे।’ इसके बाद दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा है ‘आज आपने पूरे कपड़े पहने हैं।’ वही अन्य यूजर्स उर्फी जावेद की शादी को लेकर सवाल जवाब कर रहे है। फैंस को भी एक्ट्रेस की शादी का बेसब्री से इंतजार हैं। 

ये भी पढ़ें: Fashion Tips: पार्टी में ढाना है कहर तो जरूर ट्राई करें Mrunal Thakur की ये स्टाइलिश ड्रेस, देखें फोटोज

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories