रविवार, मई 12, 2024
होममनोरंजनसर्दी में कपड़े उतार Urfi Javed ने दिखाया नया अवतार, देख यूजर्स...

सर्दी में कपड़े उतार Urfi Javed ने दिखाया नया अवतार, देख यूजर्स बोले “हाथ भी क्यों रखा है”

Date:

Related stories

Urfi Javed: सोशल मीडिया की दुनिया का मशहूर चेहरा उर्फी जावेद जिन्हें कौन नहीं जानता। यह वो नाम है जो सबसे ज्यादा तारीफें बटोरने से लेकर सबसे ज्यादा ट्रोलिंग का सामना भी करता है। उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर उनकी बेबाक स्टाइलिंग और अतरंगे अंदाज़ के लिए जाना जाता है। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी अपने चाहने वालों को कभी बोर नहीं होने देतीं और आए दिन एक नई अतरंगी तस्वीर और वीडियो को शेयर कर अपना जलवा बरकरार रखती हैं। यहीं इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जिसमें इन्फ्लुएंसर उर्फी ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर एक बेबाक और टॉपलेस तस्वीर शेयर की जिससे फैंस में खलबली मच गई है।

लेटेस्ट तस्वीर

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद ने कई बेबाक अंदाज़ दिखाए हैं, जिसे देख कभी उनके चाहने वालों को उन पर प्यार आता है तो कभी गुस्सा। अब वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में अपने चाहने वालों के लिए एक नया अवतार लाई हैं। दरअसल, उर्फी ने कुछ ही घंटों पहले अपने Instagram अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने बदन को कपड़ों से नहीं बल्कि लिप्स्टिक के शेड्स से ढाकाI उर्फी का यह अनोखा अंदाज़ भी उनके कई अतरंगी अंदाज़ों में से एक है जिसे फैंस ने खासा पसंद नहीं किया।

ट्रोल हुईं उर्फी

इन्फ्लुएंसर उर्फी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हरकतों के लिए बुरी तरह ट्रोल होती नज़र आती हैं। और अब इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। दरअसल, उर्फी की इन रीसेंट तस्वीरों को देख कई लोग उनका मज़ाक उड़ाते दिखे तो वहीं दूसरी तरफ कई लोग उन पर भड़क उठे। उनकी इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने भद्दे कमैंट्स करते हुए लिखा ” हाथ भी क्यों रखा है” वहीं एक और यूजर ने उनका मज़ाक उड़ाते हुए लिखा ‘धरती का सबसे अजीब प्राणी”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories