गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed Video: एक बार फिर ट्रेंड में नजर आईं फैशन आइकॉन,...

Urfi Javed Video: एक बार फिर ट्रेंड में नजर आईं फैशन आइकॉन, इस तरह चुटकियों में बदले 8 आउटफिट

Date:

Related stories

Urfi Javed Video: टीवी इंडस्ट्री की फैशन आइकॉन उर्फी जावेद इस समय इंस्टाग्राम सेंसेशन बन चुकी है। ऊर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी कपड़ो से लोगों के होश उड़ा देती है। मौजूदा समय में उर्फी को हर कोई जानता है वो किसी पहचान की महोताज नहीं। इंस्टाग्राम पर ऊर्फी जावेद ने अपना नया वीडियो पोस्ट किया है जिसने इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचा दी गई। उर्फी का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

30 सेकंड के अंदर बदले 8 आउटफिट

इंटरनेट पर वायरल हो रही उर्फी किस इस विडियो में उर्फी जावेद 30 सेकंड के अंदर 8 आउटफिट को बदल लेती है। अपने हर आउटफिट में उर्फी सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचती हुई नजर आ रही है। उर्फी ने अपनी नई वीडियो में 8 आउटफिट चेंज करती हुई दिख रही है। हर आउटफिट में उर्फी बेहद खुबदूरत दिख रही है, किसी में उन्होंने स्कर्ट पहनी है तो किसी में पैंट।अपनी विडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि,फैशन मोमेंट नहीं, फैशन आइकॉन विद ए स्नेप।

ये भी पढ़ें: Hello Mini को देखने के लिए टूट पड़े थे फैंस, Web Series के ट्रैफिक ने MX player का सर्वर कर दिया था क्रैश

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया अतरंगी कमेंट

उर्फी जावेद द्वारा पोस्ट की गई हालिया वीडियो में सोशल मीडिया यूजर उनके स्टाइल को काफी पसंद कर रहे हैं एक यूजर ले उनके वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, 95 रुपए की होगई पेप्सी, उर्फी कंटेंट इस ऑलवेज सेक्सी। वहीं अन्य यूजर ने लिखा की, उर्फी रॉक पब्लिक शॉक। कुछ लोगों को उर्फी का यह स्टाइल बिलकुल पसंद नहीं आया, एक यूजर उनकी विडियो पर कमेंट करतें हुए लिखा कि, तुम नंगा नाच कब करोगी। आपको बता दें कि, उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के साथ बेबाक बयान को लेकर भी चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती है। अपनी बोल्ड कपड़ों के कारण उनको कई बार रेप और जान से मारने की धमकी का भी सामना करना पड़ा है, इसको लेकर एक्ट्रेस कहती है कि, उन्हें कई लोगों से धमकियां मिली है और वह उन सबकी आदि हो चुकी है हाल में उर्फी रिएलिटी शो स्प्लिट्सविला में नजर आई थी।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories