बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनअनोखे अंदाज में बालों से खेलती नजर आईं Urfi Javed, इस स्टाइल...

अनोखे अंदाज में बालों से खेलती नजर आईं Urfi Javed, इस स्टाइल पर अटकी फैंस की निगाहें

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: उर्फी जावेद वह नाम है जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है और वजह है उनका अतरंगी स्टाइल। एक्ट्रेस हर दिन सुर्खियों में होती हैं और वजह होता है उनका लुक। एक बार फिर उर्फी लाइमलाइट में हैं और वजह है एक और फोटो। इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो उर्फी कातिलाना नजर आ रही हैं। हमेशा की तरह वह फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रही है। कहने में दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस इस तस्वीर में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस लुक में।

फोटो में अलग नजर आई उर्फी

उर्फी जावेद ने इस फोटो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कैप्शन में दिल का इमोजी गिराया है। फोटो में वह बालों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस पिंक ब्रालेट टॉप में नजर आ रही है। इस लुक को उन्होंने ब्राउन पैंट से टीमअप किया है और इसे पिंक इयररिंग्स से स्टाइलिश टच दिया है। इस फोटो में जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा है वह है उनका अनबट्ंड जींस। यह उनके स्टाइल को एक अलग टच दे रहा है। फोटो में वह काफी अलग और खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस लुक को देख फैंस लगातार तारीफ कर रहे हैं।

Also Read- अरबाज खान के बाद दूसरी शादी पर MALAIKA ARORA ने कही ये बात, मां के डायमंड बैंगल पर जताया हक

आखिर उर्फी एक चेहरे को क्या हुआ

वहीं इंस्टाग्राम स्टोरी पर उर्फी ने एक रील्स शेयर किया है जिसमें उनका लुक वाकई चौंकाने वाला है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी का चेहरा पूरी तरह सूजा हुआ है। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “पता नहीं क्यों मेरा चेहरा सूज गया है। फिलहाल सोशल मीडिया पर यह वीडियो भी चर्चा में है और फैंस एक्ट्रेस को लेकर चिंता में हैं।

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं उर्फी जावेद

गौरतलब है कि उर्फी जावेद फिलहाल ‘स्प्लिट्सविला 14’ में नजर आने वाली हैं। बिग बॉस ओटीटी में नजर आने के बाद से उर्फी ने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। खैर इस बार में कोई दो राय नहीं है कि चाहे कुछ भी उर्फी सोशल मीडिया सेंसेशन है। कभी फैंस से उर्फी को खूब तारीफें मिलती है तो कभी ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हैं।

Also Read- Chanakya Niti: ऐसी महिलाएं पति और परिवार के लिए होती हैं भाग्यशाली, क्या आप में हैं ये गुण?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories