शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनपैंट का टॉप बनाकर निकली Urfi Javed को देख ट्रोलर्स ने लिए...

पैंट का टॉप बनाकर निकली Urfi Javed को देख ट्रोलर्स ने लिए मजे, कहा- ‘इस दुनिया से तो नही लगती हो दीदी’

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: हर बार उर्फी जावेद फैंस को चौंकाने में पीछे नहीं रहती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हर दिन अतरंगी ड्रेस से लाइमलाइट में आने वाली उर्फी ने फैंस को चौंका दिया जब वह टॉप की जगह जींस पहनकर बाहर निकली। ड्रेसिंग सेन्स के ऐसे आइडियाज सिर्फ उर्फी जावेद के पास ही है। ऐसा नहीं है कि उर्फी को नहीं पता है कि वह अतरंगी ड्रेस में धमाल मचाती हैं लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या सोच रहे हैं। कुछ इसकी का सबूत दे रहा है उर्फी का लेटेस्ट लुक जिसमें वह टॉप की जगह जींस पहनकर स्पॉट हुई हैं।

जींस का टॉप बनाकर स्टाइल में तड़का लगाती दिखी उर्फी

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ऊपर डेनिम जींस को पहनी दिख रही हैं वहीं नीचे भी मैचिंग जींस है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी कह रही है कि पुराना ऑउटफिट खराब हो गया था इसलिए जल्दबाजी में यह पहनना पड़ा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने मिनिमल मेकअप और बन हेयरस्टाइल से इस लुक को कम्पलीट किया है। इस लुक के साथ उन्होंने रेड इयररिंग्स से इस लुक को खास बनाया है।

Also Read: Shark Tank India Season 2: शानदार आइडिया के बावजूद शार्क को इंप्रेस नहीं कर पाया ये पिचर, जानिए कैसे हाथ से निकली डील

उर्फी को देख यूजर्स ने ली खूब चुटकी

वीडियो को देख एक यूजर ने कहा, “इस दुनिया की तो नहीं लगती हो दीदी।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “यह औरत पागल हो गई है अब तो पूरी तरह से।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “अब पैंट का नाम भी बदलना पड़ेगा, यह नीचे पहनने के बदले ऊपर पहन ली।” वहीं एक और ट्रोलर ने कहा, “कभी-कभी एक भी जींस नहीं और आज दो।”

ये भी पढ़ें: ब्रेकअप या तलाक से लगता है डर तो फॉलो करें ये आसान Relationship Tips, रिश्ते में नहीं पड़ेगी दरार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories