Home मनोरंजन अंडे पर टूटा Urfi Javed की क्रिएटिविटी का कहर, वीडियो देख लोग...

अंडे पर टूटा Urfi Javed की क्रिएटिविटी का कहर, वीडियो देख लोग बोले “गर्मी में बाहर मत निकालना ऑमलेट…

Urfi Javed ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक रीसेंट वीडियो शेयर की है जिसमें वह अंडे पर ही अपनी क्रिएटिविटी दिखाती नजर और उससे बाई स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं।

0
Urfi Javed
Urfi Javed

Urfi Javed: अंडे को तो बक्श देती उर्फी..जी हां आप भी कुछ ऐसा ही चीख-चीख कर कहेंगे अगर आप ने उर्फी की यह लेटेस्ट वीडियो देख ली तो। हर बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों को अपनी कोई न कोई नई क्रिएटिविटी अपने लेटेस्ट वीडियोज के जरिए दिखाती हैं और जो कोई बार लोगों को काफी पसंद आता है तो कई बार उनका एक्सपेरिमेंट लोगों का सिर ही चकरा देता है। और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां उर्फी ने अंडे की स्कर्ट बनाकर लोगों का सिर घुमा दिया है। चलिए उनके इस लुक पर एक नजर डालते हैं।

अंडे पर टूटा Urfi Javed का कहर

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी ने अपनी क्रिएटिविटी को दिखाने के लिए कुछ नहीं छोड़ा और अब वह चाहे बबल गम से कपड़े बनाना हो या पंखे से टॉप बनाना। और अब इस बार तो एक्ट्रेस का कहर और किसी पर नहीं आप सभी के फेवरेट अंडे पर ही टूट गया है। दरसल, उर्फी ने हर बार की तरह अपने इंस्टागरमा पर एक वीडियो डाली है जिसमें वह अंडे से स्कर्ट बनाती और उसे पहन कर बलखाती दिखा रही हैं।

फैंस ने साधा उर्फी पर निशाना

कई बार उर्फी अपने लुक के लिए फैंस के हथ्ते चढ़ जाती हैं और इस बार भी कुछ इसी तरह का हुआ है। आपको बता दें, उर्फी का यह लुक उनके चाहने वालों को खासा पसंद नहीं आया, जिसके चलते उन्हें लोगों से बुरी तरह ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। इसी बीच एक यूजर ने कमेंट कर लिखा “गर्मी में बाहर मत निकलना वर्ना ऑमलेट बन जाएगा। वहीं दूसरे ने लिखा “अब ये क्या बना दिया भाई”।

पहले भी हो चुका है ऐसा

यह पहला लुक नहीं है जिसे देख लोग उर्फी पर बुरी तरह हंस रहे हैं बल्कि जब एक्ट्रेस का टॉप पर लगे पंखे वाला लुक सामने आया तो उसे देख तो फैंस का गुस्सा सातवे आसमान पर ही पहुंच गया और लोगों ने एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगाईं थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version