रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनUrvashi Rautela ने अपने लेटेस्ट लुक से हॉलीवुड हसीनाओं को किया फेल,...

Urvashi Rautela ने अपने लेटेस्ट लुक से हॉलीवुड हसीनाओं को किया फेल, फैंस बोले-‘ हाय इसी अदा पर तो ऋषभ पंत फिदा है’

Date:

Related stories

24 कैरेट गोल्ड आईफोन को भूल नहीं पा रही Urvashi Rautela! महीनों बाद फिर सुनाई आपबीती

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर...

IND vs PAK मैच में देखना Urvashi Rautela को पड़ा भारी, सोने का iPhone खोने पर लगाई खास गुहार

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों खूब...

Urvashi Rautela: बॉलीवुड में वैसे तो बहुत सी हीरोइन हैं जो अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। ऐसी ही अभिनेत्री उर्वशी रौतेला जो अपनी प्यारी अदाओं और बेहतरीन लुक्स के चलते हमेशा लाइमलाइट पर रहती है। इसके अलावा कई बार उर्वशी को ऋषभ पंत से जुड़े विवादों में भी देखा जाता है‌।‌ हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक दो फोटोस के साथ एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उर्वशी एकदम राजकुमारी जैसी दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss OTT 2 में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करके छा गए जद हदीद , मनीषा रानी भी हुई दीवानी

क्वीन जैसी दिखी अपने इस अंदाज में

सोशल मीडिया पर उर्वशी आए दिन कुछ न कुछ अपने नई फोटोस को अपलोड करती हुई नजर आती है। जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं।  उर्वशी ने अभी एक नया फोटो अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है। जिसमें यह एकदम अलग लुक में नजर आते हुए दिखाई दे रही है। इस लुक में उर्वशी ने सफेद कलर का को-ऑर्ड सेट पहने हुए नजर आई है। यह दो पीस में है। जिसमें ऊपर उर्वशी ने व्हाइट कलर का स्टेर ब्रालेट पहनी हुई है और ऊपर से सी-थ्रू श्रग को कैरी किया हुआ है। नीचे से इसके साथ बॉडीकॉन लॉल स्कर्ट जिसमें सफेद कलर के फर भी लगे हुए हैं। यह स्कर्ट कुछ जगह से ट्रांसपेरेंट भी है। इस लुक को पूरा करने के लिए उर्वशी ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स करते बालों को ओपन किया हुआ है। साथ में एक चमकीला हेयरबैंड भी लगाया है। उर्वशी ने अपने आखों पर थोड़ा बोल्ड मेकअप किया है, जबकि चेहरे पर मेकअप काफी नॉर्मल है।

फैंस ने लगाई कमेंट्स की लाइन

जब से यह वीडियो उर्वशी के द्वारा इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई है। इसे 78,047 लाइक्स मिल चुके हैं। इस पर फैंस ने कई सारे कमेंटस भी किए हैं। इस फोटो को पोस्ट करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा है कि “Making memories in the city of joy KOLKATA”। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘किस-किस की कर्श है उर्वशी वो लाइक करें’ , तो दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘Oh lalalalaaa’   

यह भी पढ़ें : हार्ट के मरीज हैं तो Amarnath Yatra पर जाने से पहले जान लें खास बातें, वरना जा सकती है जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories