सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमViral खबरUrvashi Rautela: भारत-पाक के मैच में उर्वशी रौतेला को देख ठनका यूजर्स...

Urvashi Rautela: भारत-पाक के मैच में उर्वशी रौतेला को देख ठनका यूजर्स का माथा, कमेंट्स कर बोले-अब किसके लिए आई हो मैडम?

Date:

Related stories

24 कैरेट गोल्ड आईफोन को भूल नहीं पा रही Urvashi Rautela! महीनों बाद फिर सुनाई आपबीती

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर...

Urvashi Rautela: भारत और पाकिस्तान का मुकाबले को लेकर हमेशा ही लोगों के बीच अलग तरह का जुनून देखने को मिलता है. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में छाई ही रहती है, हाल ही में अदाकारा मैच देखने के लिए स्टेडियम जा पहुंची जिसकी वीडियो सामने आने बाद से ही तेजी से वायरल हो रही है. वहीं अदाकरा को स्टेडियम में देखकर यूजर्स एक बार फिर उन्हें ऋषभ पंत के नाम से ट्रोल कर रहे हैं. फनी कमेंट्स करते हुए ट्रोलर्स जमकर अपने रिएक्शंस भी दे रहे है. देखिये-

भारत-पाकिस्तान का मैच देखने पहुंचीं उर्वशी

दरअसल कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला में अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस दौरान अदाकारा भारत और पाकिस्तान का मैच इंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं. इंडिया को सपोर्ट करने के लिए वो ब्लू कलर की स्पेकेडी पहले हुए एक से बढकर एक लुक भी दे रही हैं. यह वीडियों सामने आने के चंद मिनटों का अंदर इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगी, जिसे देखकर यूजर्स का माथा ठनक गया और वो एकबार फिर क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम से अदाकारा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

हो रही है तगड़ी ट्रोलिंग

आपको बता दें ट्रेंड कर रही इस वीडियो में स्टेडियम मैच चल रही है और ऑडियंस में बैठकर एक्ट्रेस उसे इंजॉय करती हुई दिख रही हैं, पीछे से मोस्ट आइकोनिक गाना ‘चक दे इंडिया’ भी चल रहा हैं. इस वीडियो को लोकर उर्वशी को लगातार ट्रोल किया जा रहा है, यूजर्स ढेर सारे फनी कमेंट्स कर रहे हैं. एक नें कमेंट कर लिखा कि ‘इनको कोई वापस लेकर जाओं’ तो वहीं एक अन्य यूजर में लिखा कि ‘मैडम अब आप किसके लिए आई हो’. एक दूसरे यूजर ने लिख दिया कि ‘कोशिश बेकार हैं, अब ऋषभ पंत आपको भाव ही नहीं देगा’. बता दें कि शेयर करने के कुछ ही वक्त के अंदर इस पर लाखों की तादाद में लाइक्स आ गए तो वहीं अब इस पर ताबडतोड़ कमेंट्स भी किए जा रहे हैं.   

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें