रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनब्लू लिपस्टिक के बाद मगरमच्छ नेकपीस को लेकर ट्रोल हो रही Urvashi...

ब्लू लिपस्टिक के बाद मगरमच्छ नेकपीस को लेकर ट्रोल हो रही Urvashi Rautela ने ट्रॉलर्स की ऐसे कराई बोलती बंद

Date:

Related stories

24 कैरेट गोल्ड आईफोन को भूल नहीं पा रही Urvashi Rautela! महीनों बाद फिर सुनाई आपबीती

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर...

IND vs PAK मैच में देखना Urvashi Rautela को पड़ा भारी, सोने का iPhone खोने पर लगाई खास गुहार

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों खूब...

Urvashi Rautela: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। मौजूदा समय में उर्वशी 76 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में अपना जलवा बिखेरते हुई नजर आ रही है। ‌उर्वशी रौतेला ने इस कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने यूनिक फैशन स्टाइल से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। एक्ट्रेस रेड कारपेट पर अपने खूबसूरत गाउन, स्टेटमेंट एलीगेटर नेकलेस और ब्लू लिपस्टिक के साथ इंटरनेट पर धमाल मचाती हुई दिख रही हैं।

ट्रोलिंग का शिकार हुई एक्ट्रेस

हाल ही में उर्वशी रौतेला को पिंक कलर के गाउन में देखा गया। उनका यह खूबसूरत लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।‌ इस आउटफिट में उर्वशी रौतेला ने अपने गले पर मगरमच्छ नेकलेस पहना हुआ है। उर्वशी रौतेला के इस नेकलेस को देखकर सभी लोग हैरान हो गए। इसी के साथ कुछ यूजर्स उर्वशी को उनके क्रोकोडाइल नेकलेस के लिए ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उर्वशी की इन तस्वीरों पर अजीबोगरीब कमेंट करते हुए दिख रहे हैं। वहीं कुछ लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं। इसी कड़ी में उर्वशी का एक बड़ा बयान सामने आया है।

ट्रोलर्स को उर्वशी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

उर्वशी ने एक इंटरव्यू में अपने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि, जिन लोगों को इसकी सही जानकारी नहीं है, वही लोग इसे को लेकर अजीबोगरीब कमेंट लिख रहे हैं, लेकिन वो लोग जिन्हें इसकी हिस्ट्री के बारे में पता है कि यह एक आइकॉनिक पीस है। उन्हें निश्चित रूप से क्रोकोडाइल नेकलेस पसंद आएगा। वास्तव में यह एक बहुत ही आइकॉनिक पीस है। आपको इसके बारे में पढ़ना चाहिए। यह बहुत ही ऐतिहासिक है। मुझे इसकी जानकारी नहीं थी, लेकिन मुझे पता चला कि कान्स में Monica Bellucci ने भी इसे पहना था। मुझे इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था।’

Also Read: Travel Tips: गर्मियों की छुटियों में कश्मीर घाटी के इन हिल स्टेशनों का करें दीदार, यादगार बन जाएगा सफर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories