Home मनोरंजन IND vs PAK मैच में देखना Urvashi Rautela को पड़ा भारी, सोने...

IND vs PAK मैच में देखना Urvashi Rautela को पड़ा भारी, सोने का iPhone खोने पर लगाई खास गुहार

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का सोने का आइफोन खो गया है, इसकी जानकारी उन्होने खुद शेयर की है. इसे लेकर अब यूजर्स मस्ती के मूड में नजर रहे हैं वो लगातार फनी फनी कमेंट्स भेज रहे है.

0

Urvashi Rautela: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों खूब लाइम लाइट में छाई हुई हैं, कुछ वक्त पहले ही अदाकारा भारत पाकिस्तान का मैच देखने के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गई थीं जिसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया गया. वहीं अब खबर आ रही है कि वहां एक्ट्रेस का आइफोन खो गया है, इसकी जानकारी उन्होने खुद शेयर की है. इसे लेकर अब यूजर्स मस्ती के मूड में नजर रहे हैं वो लगातार फनी फनी कमेंट्स भेज रहे है.

पोस्ट शेयर कर बाटा दिल का दर्द

हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट शेयर किया है जिसका स्कीन शोट उन्होने इंस्टाग्राम पर भी डाला है. इसमें अदाकारा ने लिखा कि ‘’मेरा 24 कैरेट सोने का असली आइफोन मैच देखते हुए कहीं स्टेडियम में खो गया है, जिस किसी को भी इस बारे में कोई सूचना मिले वो मुझसे संपर्क करें. साथ ही इस मैसेज को आगे शेयर भी करें’’ वहीं इसके बाद से लगातार यूजर्स के कमेंट्स देखने को मिल रह हैं जिसमें लोग उल्टा एक्ट्रेस की टांग खींचते हुए नजर आ रहे हैं.

फैंस कर रहे हैं फनी कमेंट्स

आपको बता दें कि पोस्ट सामने आने के बाद से ही यह लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं इस पर यूजर्स भी जमकर अपने रिएक्शंस शेयर कर रहे हैं. एक ने मस्ती भरे अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा आपको वहां जाने की क्या जरूरत थी तो वहीं एक दूसरे यूजरे ने लिखा कि मैडम फिर ‘पुलिस को कंप्लेन कीजिए न यहां पब्लिसिटी सटंट न करें’ वहीं एक अन्य यूजर में चुटकी लेते हुए कहा कि ‘जिसको भी मिला होगा उसकी तो बल्ले बल्ले हो गयी’. बता दें कि शेयर करने के कुछ ही समय के अंदर ट्रेंड कर रहा है जिस पर अबतक लाखों में लाइक्स आ चुके है. कुछ समय पहले अभिनेत्री की स्डेडियम में मैच देखते हुए भी वीडियो वायरल हो चुकी है जिसे लेकर उन्हे काफी ट्रोल भी किया गया.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version