बुधवार, मई 15, 2024
होममनोरंजनटेलीविजन इंडस्ट्री पर टूटा दुखों का पहाड़, अदालत, CID में काम करने...

टेलीविजन इंडस्ट्री पर टूटा दुखों का पहाड़, अदालत, CID में काम करने वाली Vaibhavi Upadhyay का हुआ निधन

Date:

Related stories

Haryana News: क्या इन वजहों से सरकारी केन्द्रों पर घटी गेहूं की खरीदारी? जानें डिटेल

Haryana News: रबी फसलों की श्रेणी में आने वाले गेहूं के उत्पादन व इसकी खरीद को लेकर इन दिनों खूब खबरें बन रही हैं। इसी क्रम में हरियाणा से भी एक चिंताजनक खबर सामने आई है।

Vaibhavi Upadhyay: टीवी जगत से एक बड़ी बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें कि, कई पॉपुलर शो का हिस्सा रही एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय का निधन हो गया। यह हादसा 22 मई को हिमाचल प्रदेश में हुआ था। ऐसा बताया जा रहा है कि, चंडीगढ़ में रह रही उनकी फैमिली बॉडी को लेकर मुंबई पहुंच रही है। जहां बुधवार की सुबह उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। वैभव उपाध्याय की मौत की खबर सुनकर टीवी इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा है। बता दें कि, वैभवी के निधन पर उनके साथ काम करने वाले एक्टर और डायरेक्टर सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं।

कुल्लू के बाजार में हुआ एक्सीडेंट

ऐसा बताया जा रहा है कि, वैभवी उपाध्याय का एक्सीडेंट परसों यानि सोमवार को कुल्लू के बाजार में हुआ था। इस सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई। वैभवी अपने मंगेतर संस्कार में ट्रेवल कर रही थी। वह तीर्थन घाटी में घूमने के लिए जा रही थी लेकिन एक टर्न पर उनकी गाड़ी आउट ऑफ कंट्रोल हो गई और उनका एक्सीडेंट हो गया। वैभवी ने कई पॉपुलर शोज में काम किया है। इनमें सबसे ज्यादा फेमस उन्हें कॉमेडी सीरियल साराभाई वर्सेस साराभाई ने बनाया। इस शो में उन्होंने जैस्मिन का किरदार निभाया था। इसी के साथ वो सीआईडी, संरचना, अदालत, सावधान इंडिया: क्राइम एलर्ट, प्लीज फाइंड अटैच्ड, डिलीवरी गर्ल, इश्क किल्स और लेफ्ट राइट लेफ्ट जैसे हिट शोज का हिस्सा भी रहीं है।

Also Read: Online ITR Filing: ITR -1 तथा ITR- 4 को भरने की ऑनलाइन प्रक्रिया हुई शुरू, Income Tax विभाग ने जारी की अहम सूचना

रूपाली गांगुली ने जताया दुख

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय के निधन के बाद टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को एक बड़ा झटका लगा है। रुपाली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी वैभवी की फोटो लगाकर दुख जताया। रुपाली लिखती है कि, इतनी जल्दी चली गई। इसी के साथ मशहूर एक्टर और प्रोडूसर जेडी मजीठिया ने भी यंग एंड टैलेंटेड वैभव की मौत पर दुख जताया। उन्होंने लिखा कि, लाइफ बहुत अनप्रिडिक्टेबल है. एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस , डियर फ्रेंड वैभवी उपाध्याय, जिन्हें साराभाई वर्सेज साराभाई की “जैस्मीन” के रूप में जाना जाता है, का निधन हो गया। वह नॉर्थ में एक दुर्घटना का शिकार हो गई। परिवार उसे कल सुबह लगभग 11 बजे अंतिम दर्शन के लिए मुंबई लाएग। रेस्ट इन पीस वैभवी।

Also Read: Brijbhushan Sharan Singh की गिरफ्तारी को लेकर पहलवानों ने निकाला कैंडल मार्च, खाप के साथ इन लोगों का मिला समर्थन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories