शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनरिलीज से पहले ही सनी देओल की 'Gadar 2' का वीडियो हुआ...

रिलीज से पहले ही सनी देओल की ‘Gadar 2’ का वीडियो हुआ लीक, एक्टर के दमदार एक्शन को देख भूल जाएंगे हैंडपंप वाला वो सीन

Date:

Related stories

Sunny Deol ने लाहौर 1947 के लिए आमिर खान के साथ अपने सहयोग के पीछे की कहानी को किया साझा

Sunny Deol: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान प्रोडक्शंस...

Gadar 2: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सनी देओल के डायलॉग अभी भी लोगों की जबान पर छाए रहते हैं। सनी देओल की दमदार एक्टिंग और एक्शन ने फैंस को आज भी अपना दीवाना बना रखा है। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं लेकिन 2001 में रिलीज हुई ग़दर: एक प्रेम कथा का क्रेज उस जमाने में कुछ अलग ही था। इसी कड़ी में एक बार से सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। बता दें कि यह दोनों अपनी नई फिल्म गदर 2 जल्द ही रिलीज करने वाले हैं।

गदर 2 एक्शन सीन हुआ लीक

फिल्म निर्माताओं ने गदर 2 को लेकर कोई भी ऑफिशल अपडेट जारी नहीं किया है लेकिन इसी बीच गदर 2 का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. जिसे अब यूजर्स काफी शेयर कर रहे हैं। सनी देओल की फिल्म गदर 2 के कुछ एक्शन सींस सोशल मीडिया पर लीक हो गए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी देओल ने पगड़ी के साथ पठानी सूट पहना हुआ है और वह धूल भरी जगह पर सैनिकों के साथ ग्रुप में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। सनी देओल अपने दमदार एक्शन से एक साथ लगभग 15-20 आदमियों से लड़ते हुए दिख रहे हैं।

इस दिन फिल्म को किया जायेगा रिलीज

वीडियो में देखा जा सकता है कि, सनी देओल को सीमेंट से बने खंभे से बांधकर रखा गया है जहां वह दसवीं सहित खंबे को उखाड़ देते हैं। लोगों को सनी देओल का ये एक्शन देखकर हैंडपंप उखाड़ने वाला सीन याद आ गया। बता दें कि, 26 जनवरी के खास मौके पर में मेकर्स ने गदर 2 के पोस्टर के साथ इस फिल्म की रिलीज डेट को भी लोगों के साथ शेयर किया था. फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। पोस्टर शेयर करते हुए सनी देओल ने कैप्शन में लिखा कि, हिंदुस्तान जिंदाबाद है जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories