मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनKriti Sanon का फ्लाइट में बच्ची के साथ मस्ती करते हुए Video...

Kriti Sanon का फ्लाइट में बच्ची के साथ मस्ती करते हुए Video Viral, फैंस ने की सादगी की तारीफ

Date:

Related stories

Kriti Sanon की बोल्डनेस से धड़का फैंस का दिल, बोले “आप तो हमेशा….

Kriti Sanon: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और अपनी शानदार...

Kriti Sanon: अभिनेत्री कृति सेनन के वैसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन उनका एक लेटेस्ट वीडियो दिल को छू जा रहा है। इस वीडियो में कृति सेनन छोटे बच्चे के साथ फ्लाइट के अंदर मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के दम पर उन्होंने अलग कीर्तिमान स्थापित किया है। वायरल वीडियो की अगर हम बात करें तो अभिनेत्री इकोनॉमी क्लास में बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही अभनेत्री कृति ने गुलाबी रंग के शॉल को भी पहन रखा है।

कृति सेनन की सादगी आई पंसद

 

अभिनेत्री कृति सेनन अपनी सादगी की वजह से फ़िल्मी दुनिया में जानी जाती है। ऐसे में उनका यह वीडियो एक नेक दिल को दर्शा रहा है। इस वीडियो को अगर आप गौर से देखें तो एक छोटे से बच्चे की उंगलियां पकड़ी हुई हैं और बच्चा भी उनके साथ में मस्ती करता हुआ दिखाई दे रहा है। यह वीडियो सामने आने के बाद उनके फैंस भी मजेदार तरीके से इस पर रिएक्शन दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि कृति सेनन ने इंदौर की फ्लाइट ली हुई है।

ये भी पढ़ें: ब्लैक ड्रेस में Shehnaaz Gill की खूबसूरती को देखते ही रह गए फैंस, डेब्यू से पहले दिखाया स्टाइलिश अंदाज

इन फिल्मों में आएंगी नजर

अगर अभिनेत्री के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कई फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं। बता दें कि कृति सेनन 16 जून को रिलीज हो रही फिल्म आदिपुरुष में भी नजर आएंगी। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि कृति सेनन इस फिल्म के बाद में शहीद कपूर के साथ अंटाइटल फिल्म में भी अभिनय करते हुए दिखाई देंगी। वहीं बताया जा रहा है कि एक्टर टाइगर श्रॉफ और महानायक अमिताभ बच्चन के साथ में कृति सेनन गणपत फिल्म में नजर आएंगी। कृति के फैंस भी उनकी फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं कृति के सादगी वाली इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की तरह South में भी है Nepotism और परिवारों का कब्जा! ऐसे पीढ़ी दर पीढ़ी बढ़ा है स्टारडम

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories