शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनVidya Balan ने फ्लोरल ड्रेस में दिए जमकर पोज, स्टाइलिश लुक ने...

Vidya Balan ने फ्लोरल ड्रेस में दिए जमकर पोज, स्टाइलिश लुक ने लोगों को बनाया दीवाना

Date:

Related stories

Kareena Kapoor ने ‘मोटी’ कहकर उड़ाया था Vidya Balan का मजाक, एक्ट्रेस ने ऐसे दिया था करारा जवाब

Kareena Kapoor Vidya Balan: सोशल मीडिया पर करीना कपूर और विद्या बालन के बारे में एक कैटफाइट काफी चर्चा में है। दरअसल एक बार करीना कपूर ने बिना नाम लिए विद्या बालन को 'मोटी' कहा था वहीं बाद में विद्या ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया था। फिलहाल यह वाक्या ट्रेंड में है।

Vidya Balan संग मस्ती करते नजर आए Aditya Roy Kapur, देवर-भाभी की जोड़ी पर फैंस ने लुटाए प्यार

Vidya Balan Aditya Roy Kapur: वीडियो में आप देख सकते हैं कि आदित्य रॉय कपूर और विद्या बालन साथ में फैंस के लिए पोज भी दे रहे है। वीडियो में दोनों खूब मस्ती कर रहे हैं।

Vidya Balan: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) लोगों के बीच चर्चा में रहती है और सोशल मीडिया पर फैंस को खूब इम्प्रेस करती है। मजेदार रील्स शेयर करने वाली विद्या को चाहने वालों की कमी नहीं है। इस बीच वह आए दिन एयरपोर्ट पर भी स्पॉट होती हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विद्या को फ्लोरल को-आर्ड सेट में नजर आई हैं। इस सिंपल लुक को एक्ट्रेस ने ब्लैक गॉगल्स से ख़ास बनाया। फ्लोरल ड्रेस में उन्हें देखकर फैंस की निगाहें थम गई हैं। एक्ट्रेस कैमरे के लिए मुस्कुराकर पोज देती हुई नजर आई है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो लाइमलाइट में है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories