रविवार, मई 12, 2024
होमदेश & राज्यविक्रांत मैसी स्टारर विधु विनोद चोपड़ा की 12th Fail फिल्म ओडिशा में...

विक्रांत मैसी स्टारर विधु विनोद चोपड़ा की 12th Fail फिल्म ओडिशा में हुई टैक्स फ्री

Date:

Related stories

12th Fail : सार्थक सिनेमा के प्रभाव को सही ठहराने वाले एक महत्वपूर्ण कदम में विधु विनोद चोपड़ा की ’12वीं फेल’ को ओडिशा में टैक्स फ्री कर दिया गया है। यह फैसला फिल्म की मान्यता को और भी बढ़ाता है और 2023 की असाधारण फिल्मों में से एक के रूप में इसकी विरासत को मजबूत करता है।

12th Fail ओडिशा में हुई टैक्स फ्री

ओडिशा के फिल्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन [@fdodisha] के आधिकारिक हैंडल से एक ट्वीट ने इस विकास को कन्फर्म किया है, जिससे सिने प्रेमियों और इंडस्ट्री लोगों में उत्साह और सम्मान की लहर उठी।

’12वीं फेल’ जिसमें बेहद प्रतिभाशाली विक्रांत मैसी नजर आए हैं, महज एक फिल्म नहीं बल्कि एक इमोशनल सफर है। यह उन विषयों और कहानियों को छूता है जो दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ते हैं और एक व्यापक सिनेमाई अनुभव बनाते हैं। विक्रांत के जबरदस्त प्रदर्शन के साथ फिल्म की कहानी को समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से सराहना मिली है।

फिल्म में क्या खास?

बात दें, इस फिल्म को कमर्शियल सफलता भी मिली, जबकि ये एक कम बजट में बनी अहम फिल्म है। आइकोनिक 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने और सिनेमाघरों में 50 से ज्यादा पूरे करने के बाद, ’12वीं फेल’ इस कहावत को सच करती है कि कैसे क्वालिटी कंटेंट की हमेशा जीत होती है। फिल्म की सहनशक्ति और बॉक्स ऑफिस की ताकत इसकी यूनिवर्सल अपील और कंटेंट बेस्ड स्टोरीज के लिए बढ़ती चर्चा का साफ इशारा है।

’12वीं फेल’ में विक्रांत मैसी का किरदार शानदार रहा है। प्रामाणिकता और गहराई से भरपूर उनका सूक्ष्म प्रदर्शन दर्शकों को गहराई से पसंद आया। बॉक्स ऑफिस नंबरों से परे, यह विक्रांत की अपने किरदार में जान फूंकने की क्षमता है जिसने हर किसी का दिल जीता और इंडस्ट्री के दिग्गजों से तारीफ हासिल की है। उनकी अदाकारी समकालीन सिनेमा में एक दिग्गज के रूप में उनकी पोजीशन की पुष्टि करता है, जिससे इंडस्ट्री की बेहतरीन प्रतिभाओं में से एक के रूप में उनकी इमेज मजबूत होती है।

ओडिशा सरकार द्वारा ’12वीं फेल’ को टैक्स फ्री का दर्जा देने का फैसला न केवल फिल्म की कलात्मक योग्यता को स्वीकार करता है बल्कि इस तरह के सार्थक सिनेमाई को भी बढ़ावा देता।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories