रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरViral Video: अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा 'जमाल कुडू' गाने पर बॉबी...

Viral Video: अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा ‘जमाल कुडू’ गाने पर बॉबी देओल को टक्कर देती आई नजर, देख फैंस लुटा रहे प्यार

Date:

Related stories

Viral Video: फिल्म ‘एनिमल’ में अपने छोटे से किरदार में नजर आने के बावजूद बॉबी देओल खास कमाल दिखा गए। यह फिल्म उनके लिए माइलस्टोन साबित हुई है। निश्चित तौर पर फिल्म का गाना ‘जमाल कुडू’ उन्हें इतना पॉपुलर बनाने में खास भूमिका निभाई है। इस सबके बीच इंटरनेट पर बॉबी देओल को कॉपी कर रही एक बच्ची का वीडियो खूब चर्चा में है। वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और यह बच्ची भी कोई और नहीं बल्कि साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा है जो एनिमल के इस गाने पर हुक स्टेप करती हुई देखी वह भी खास अंदाज में। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में।

Viral Video में अरहा सिर पर प्लेट लेकर कर रही डांस

अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी ने इस वीडियो एक्स पर शेयर किया जिसमें अरहा ‘जमाल कुडू’ गाने पर हुक स्टेप करती हुई दिखी। खास बात यह है कि उनके सिर पर प्लेट है और वह अपनी क्यूट स्माइल से लोगों का दिल जीत रही है। यह वीडियो लोगों का दिन बनाने के लिए काफी है और अरहा की क्यूटनेस फैंस को काफी पसंद आ रही है। अरहा सिर पर प्लेट लेकर बॉबी देओल के हूक स्टेप को फॉलो कर रही है और वह भी बहुत ही बेहतरीन अंदाज में।

Viral Video से ट्रेंड में आ गई अल्लू अर्जुन की बेटी

यही वजह है कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और अल्लू अर्जुन की बेटी ट्रेंड में आ गई है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी उनकी क्यूटनेस के दीवाने हो जाएंगे। अरहा जिस तरह से बॉबी देओल के स्टेप को कॉपी करती हुई दिखी है वह काफी परफेक्ट है। सिर पर रखे हुए प्लेट को जिस तरह बैलेंस कर रही है वह उनके टैलेंट को बखूबी बयां करने के लिए काफी है।

Viral Video पर यूजर्स के रिएक्शन

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर किया जा रहा है और हर कोई इसकी तारीफ कर रहा है। वीडियो को देख यूज़र ने कहा पापा की तरह टैलेंटेड गर्ल। वहीं दूसरे ने कहा, “पापा की परी भी कमाल दिखाएंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories