गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरViral Video: गर्मी आने से पहले बदला अवनीत कौर का हेयरस्टाइल, नजर...

Viral Video: गर्मी आने से पहले बदला अवनीत कौर का हेयरस्टाइल, नजर आई और भी हसीन

Date:

Related stories

Viral Video: अवनीत कौर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करते हैं। स्टाइलिश ड्रेस हो या फिर अदाएं लोगों को हैरान करने में अपनी कोई कसर नहीं छोड़ती है। इस बीच लोगों को एक बार फिर अपने हुस्न से दीदार करवाती हुई अवनीत कौर नजर आई और एक बार फिर वह टॉक ऑफ द टाउन बन गई है। दरअसल गर्मी की शुरुआत से पहले अवनीत अपने हेयर स्टाइल को बदल चुकी हैं और इसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दिखाई। फैंस अवनीत के इस नए लुक को देखने के बाद कायल हो गए हैं।

Viral Video में अवनीत का बदला अंदाज

इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो आप इसमें देख सकते हैं कि वह सैलून में अपने लंबे बालों के साथ नजर आ रही है। इस दौरान वह व्हाइट शर्ट में दिखाई देती हैं लेकिन कुछ ही समय में वह अपनी कार में नजर आ रही है जिसमें वह पिंक फिट टॉप में नजर आ रही है। इस दौरान उनका हेयर स्टाइल काफी अलग होता है। इसके अलावा अवनीत ने कैप्शन में खुलासा किया कि यह उनका समर लुक है जो वाकई काफी खास है। इस वीडियो में अवनीत के लुक को देखने के बाद कुछ लोग जहां उन्हें फायर कह रहे हैं तो कुछ लोग उनकी खूब तारीफ करते हुए दिख रहे हैं।

Viral Video में ग्लैमरस लुक से लगाई आग

गौरतलब है कि अवनीत कौर अपनी अदाओं से सभी के दिलों पर राज करती हैं और लाइफ को खूब एंजॉय करती हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर कहर बरपाने में भी वह कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। सिंपल लुक से भी लोगों का दिल कैसे जीतना है यह अवनीत से बेहतर कोई नहीं जानता है। ग्लैमरस ड्रेसिंग सेंस में भी एक्ट्रेस का कोई जवाब नहीं है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अवनीत ‘टीकू वेड्स शेरू’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है और उनसे प्रोजेक्ट का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories