शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरViral Video: थमने का नाम नहीं ले रहे दिल्ली मेट्रो के कांड,...

Viral Video: थमने का नाम नहीं ले रहे दिल्ली मेट्रो के कांड, इस बार दो लड़कों ने की हद पार

Date:

Related stories

मीडिया जगत के शोधकर्ता इस बात की तरफ शुरु से ही इसारा कर रहे हैं कि अगर किसी भी कंटेट पर एडिटर नहीं रहेगा। वह कंटेट अगर पब्लिक में आयेगा तो वह समाज को किस दिशा में ले जायेगा कहा नहीं जा सकता है। आज हम उस मोड पर खड़े हैं जहां सोशल मीडिया पर अगर कोई एक वीडियो वायरल होती है तो उसी तरह की वीडियो बनाने की होड़ सोशल मीडिया पर मच जाती है। अभी कुछ ही दिन पहले एक लड़की मेट्रों में सफर करने को लेकर वायरल हुई थी। अब एक लड़के की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक लड़का दूसरे लड़के को फूल देता नजर आ रहा है। वीडियो के बारे में शुरु से जानते हैं।

मेट्रो वीडियो

यह वीडियो मेट्रो की है। यह सिर्फ 19 सेकेंड का एक क्लिप है। इस वीडियों में एक लड़का मेट्रों में खडा है। उसके हाथ में एक फूल है। उसके पास ही एक लड़की खड़ी है। लड़की तिरक्षी नज़र से हाथ में फूल लिए घुटनों के बल बैठे उस लड़के को देख रही है। ट्रेन में बैठे और लोग भी उस लड़के को देख रहे हैं। लड़का घुटनों के बल बैठा है। वह बहुत एक्साइटिड है। अचानक से मेट्रो का दरवाजा खुलता है और सारे का सारा सस्पेंस ख़त्म हो जाता है।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

फिर क्या हुआ?

आजकल सोशल मीडिया पर इस तरह का बहुत कंटेट मिल जायेगा। इस तरह की वीडियों में एक पॉइंट होता है जिस पर दर्शक फिदा हो जाते हैं। उसे वायरल करने लगते हैं। बार बाद देखने लगते हैं। अपने चाहने को भेजने लगते हैं। इस वीडियों वो पॉइंट तब आता है जब मेट्रो के दरवाजे खुलते हैं। मेट्रो का दरवाजा खुलते ही एक लड़का अंदर आता है। मेट्रो के अंदर घुटनों के बल बैठा लड़का अंदर आने वाले लड़के को फूल देता है। वह लड़का उसके हाथ से फूल लेकर उसे गले लगा लेता है। इस वीडियो को किसी ने अपने फोन में शूट कर लिया होगा। अब तेजी से हो रहा है वायरल।

इस वीडियों को @ProfesorSahab नाम के प्लेट फार्म से सोशल मीडिया पर डाला गया है। इस अकाउंट पर वीडियो को 72000 लोगों ने देखा है। इस अलावा सैंकडों लोगों ने इस वीडियों को लाइक किया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के रिएक्शन भी आये उसमें एक यूजर ने सबसे अच्छा लिखा ” गेट वेल सून दिल्ली मेट्रो”।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories