गुरूवार, मई 2, 2024
होमViral खबरViral Video: सलमान खान अपने छोटे फैन को देख हुए आउट ऑफ...

Viral Video: सलमान खान अपने छोटे फैन को देख हुए आउट ऑफ कंट्रोल, कुछ इस तरह बच्चों से मिले भाईजान

Date:

Related stories

Viral Video: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। न सिर्फ अपनी फिल्म बल्कि दरियादिली को लेकर भी वह लाइमलाइट बटोर लेते हैं और उनका बच्चों के साथ प्यार जगजाहिर है। सब के बीच एक वीडियो कुछ इस कदर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप एक बार फिर सलमान के फैन हो जाएंगे। वो बच्चों से इस तरफ मिलते हैं वह किसी के भी दिल को जीतने के लिए काफी है। इस वीडियो को देखने के बाद आप इसे क्यूट कहे बिना नहीं रुक पाएंगे। सलमान खान अपने इस अंदाज से चर्चा में आ गए हैं। आईए देखते हैं यह वायरल वीडियो

Viral Video में ख़ास अंदाज में दिखे सलमान खान

सलमान खान और उनकी फैमिली को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वहीं इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान अपने बॉडीगार्ड से घिरे हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह ब्लैक शर्ट को ब्लैक डेनिम के साथ पेयर कर रहे हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए वह हैट और ओलिव ग्रीन जैकेट को कैरी कर रहे हैं। वीडियो में उनका स्वैग वाला अंदाज देखने लायक है और फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। लोगों की नजरे उसे समय अटक गई जब सलमान खान अपने छोटे फैंस से मिले और यही वजह है कि वीडियो वायरल हो रहा है।

Viral Video को देख फैंस हुए क्रेजी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान अपने बॉडीगार्ड के साथ जा रहे होते हैं तभी उन्हें बच्चे मिल जाते हैं। उन्हें देख भाईजान वही रुक जाते हैं और उनसे मुस्कुरा कर मिलते हैं। इतना ही नहीं वह बच्चों के साथ हाथ भी मिलाते हैं। जिस तरह सलमान स्माइल के साथ उन बच्चों से मुलाकात करते हैं वह किसी के भी दिल को जीतने के लिए काफी है।

सोशल मीडिया विरल भयानी इंस्टाग्राम चैनल से इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है और लोग सलमान खान के इस अंदाज पर मर मिटने के लिए तैयार हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories