मंगलवार, मई 7, 2024
होमViral खबरViral Video: Anjali Arora को लड़के ने सरेराह किया प्रपोज, रिएक्शन देख...

Viral Video: Anjali Arora को लड़के ने सरेराह किया प्रपोज, रिएक्शन देख फैंस ने थाम लिया दिल

Date:

Related stories

Viral Video: अंजलि अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर वीडियो और रील्स बनाकर धमाल मचाती रहती हैं। कच्चा बादाम गाने पर जब उन्होंने रील्स बनाया तब वह रातों – रात फेमस हो गई। आज के समय में शायद ही कोई ऐसा होगा जो अंजलि अरोड़ा को न जानता हो। सोशल मीडिया से लेकर आम जीवन तक अंजलि की काफी अच्छी फैंस फॉलोइंग हो गई है। अंजलि के फैंस भी उनके वीडियो का इंतजार बड़े ही बेसब्री से करते हैं। अंजलि ने कंगना रनौत के शो लॉक आप में जाकर भी काफी सुर्खियां बटोरीं थी।

वहीं अंजलि अरोड़ा से जुड़ा हुआ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी समय से धमाल मचा रहा है। इस वायरल वीडियो में एक लड़का अंजलि को प्रपोज करते हुए दिखाई दे रहा है। वहीं फैंस भी इस वीडियो को देखकर काफी हैरान हैं कि आखिर यह लड़का कौन है। ऐसे में आइए इस वीडियो की पूरी सच्चाई जानते हैं

अंजलि को प्रपोज करते हुए लड़के का वीडियो वायरल

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आज के समय में चाहे आम इंसान हो या कोई बड़ा अभिनेता सोशल मीडिया से अछूता नहीं है। ऐसे में ये लोग कहां जाते हैं क्या करते हैं अक्सर उनकी लाइफ से जुड़ी चीजें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वहीं अब एक वीडियो पिछले कुछ समय से अंजलि अरोड़ा का सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो को लेकर ये बताया जा रहा है कि अंजलि दिल्ली एयरपोर्ट पर गई हुई थी उनका एक जबरा फैन उन्हें देखकर घुटने के बल बैठकर प्रोपज करने लगा। इस फैन ने अंजलि को एक दिल भी गिफ्ट भी दिया है। ऐसे में उस शख्स को प्रपोज करता देख वहां खड़े लोगों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

ये भी पढ़ें: ब्लैक ड्रेस में Shehnaaz Gill की खूबसूरती को देखते ही रह गए फैंस, डेब्यू से पहले दिखाया स्टाइलिश अंदाज

कुछ इस तरह से दिखा अंजलि का लुक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अगर देखें तो अंजलि ने जींस और टी शर्ट को पहन रखा है। इसमें वह बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। वहीं वह लड़का घुटने के बल बैठकर हाथ में दिल लिए प्रपोज करता हुआ दिखाई दे रहा है। अंजलि अपने इस फैंस का तोहफा कबूल कर भी कर लेती हैं। वहीं अंजलि के फैंस इस वीडियो के वायरल होने के बाद मजेदार तरीके के रिएक्शन दे रहे हैं। कच्चा बादाम गाने के वायरल होने से अंजलि ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

ये भी पढ़ें: Birth Anniversary: डायरेक्टर ने धक्के देकर Satish Kaushik को निकाला था ऑफिस के बाहर, बुरा वक्त याद कर रो पड़े थे अभिनेता

 

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories