गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनViral Video: शादी के बाद रैंप पर कुछ इस तरह से परिणीति...

Viral Video: शादी के बाद रैंप पर कुछ इस तरह से परिणीति ने बिखेरा जलवा, हर कोई कर रहा है तारीफ, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Priyanka Chopra की बहन होने पर ये क्या बोल गईं Parineeti Chopra, कहा “अगर मुझे उसकी…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) का...

Viral Video: शादी के करीब तीन हफ्ते बचने के बाद भी परिणीति चोपड़ा पर अभी भी शादी का रंग उतर नहीं है। हाल ही में एक फैशन शो में रैप पर परिणीति कुछ इस तरह से नजर आईं।

24 सितंबर शादी को परिणीति ने की शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के साथ 24 सितंबर को शादी कर ली। उन्होंने अपनी शादी उदयपुर के लीला पैलेस में की। उनकी शादी काफी सुर्खियों में रही। बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर करीबी रिश्तेदार उनकी शादी में शरीक हुए।

इस दौरान परिणीति और राघव चड्ढा दोनों के ही लुक्स काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने रहे। एक्ट्रेस की वेडिंग पूरी तरह से रॉयल थी। परिणीति ने अपने चार दिन के फंक्शन में करीब आठ आउटफिट बदले थे। हर आउटफिट उन पर गजब का लग रहा था।

रैंप पर एंजॉय करती दिखीं परिणति चोपड़ा

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी किसी फेरी टेल कम नहीं थी। दिल्ली से लेकर उदयपुर तक उनकी शादी के फंक्शन हुए। वहीं उनके फंक्शंस के लुक्स ने भी काफी सुर्खियां बटोरी।

अपनी शादी को एंजॉय करने के बाद हाल ही में परिणीती चोपड़ा एक फैशन शो में नजर आई। जिसमें वह साड़ी के साथ ग्लैमरस लुक में बेहद खूबसूरत लग रहीं थी। बता दें कि शो के दौरान परिणीति रैंप पर काफी ज्यादा एंजॉय करती हुई नजर आ रही थी। मालूम हो की शादी के बाद परिणीति का यह पहला फैशन शो है, जिसका वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

परिणीति चोपड़ा के फैंस उनके इस अवतार को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं, उनकी वीडियो पर जमकर, लाइक, शेयर और कमेंट कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें