शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरViral Video: अरे Nora Fatehi को ये क्‍या हो गया, ऐसी ड्रेस...

Viral Video: अरे Nora Fatehi को ये क्‍या हो गया, ऐसी ड्रेस में अब वो क्‍या साबित करने की कर रही कोशिश

Date:

Related stories

Viral Video: नोरा फतेही बॉलीवुड की वह मशहूर एक्ट्रेस और डांसर है जिसे एक मल्टी पैकेज कहना गलत नहीं होगा। यह बात सच है कि डांस के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है लेकिन जब स्टाइल और फैशन की बात आती है तो इसमें भी नोरा अपना कमाल दिखाने में कामयाब होती है। यह बात हम नहीं बल्कि उनके फैंस बहुत अच्छे से जानते हैं। यही वजह है कि उनकी तस्वीर और वीडियो भी सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में रहती है। इस बीच नोरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह रिवीलिंग लुक को छोड़कर देसी अंदाज में कहर बरपाती हुई नजर आई।

आखिर क्या खास है इस वीडियो में

जहां तक वायरल हो रहे इस वीडियो की बात करें तो नोरा फतेही इसमें साड़ी पहन कर अपनी अदाओं से लोगों पर वार करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नोरा 3 अलग-अलग साड़ी में अपने अंदाज से लोगों को मदहोश कर रही हैं। जहां पहले लुक की बात करें तो उन्होंने नियॉन सिल्क साड़ी को मेहरून ब्लाउज जो प्लंगिंग नेकलाइन में है उसे कैरी किया है। वह रिंग्स को फ्लॉन्ट कर रही है और इयररिंग्स से इस लुक को कंप्लीट किया। वहीं दूसरे लुक की बात करें तो वह सिल्वर ब्लाउज के साथ येलो साड़ी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखी। वहीं अंतिम लुक में वह व्हाइट और रेड बॉर्डर वाली सिल्क साड़ी में गोल्डन नेकलेस इयररिंग्स और माथा पट्टी में कयामत ढा रही है।

देसी लुक में बवाल मचाना जानती है नोरा

स्टीवन राय थॉमस इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं वहीं 2000 से ज्यादा लोग इसे लाइक्स भी कर चुके हैं। इस वीडियो में नोरा फतेही अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना रही है। उन्होंने इस बात को साबित कर दिया कि न सिर्फ वह वेस्टर्न ड्रेस में बल्कि इंडियन लुक में भी कयामत ढाती हैं। वह देसी लुक को कैरी करना खूब जानती है। इस वीडियो पर नोरा के फैंस अलग-अलग कमेंट्स कर प्यार लुटा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories