शनिवार, जुलाई 20, 2024
होमViral खबरViral Video: टीचर्स डे के जश्न में डूबे गुरुजी ने किस बात...

Viral Video: टीचर्स डे के जश्न में डूबे गुरुजी ने किस बात पर कर दी छात्र की धुनाई? वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Date:

Related stories

Viral Video: कंगना रनौत के बाद BSP सांसद भी हुए थप्पड़ कांड के शिकार, मंच पर ही महिला ने जड़ा जोरदार तमाचा; देखें वीडियो

Viral Video: बीते दिनों की बात है जब बॉलावुड अभिनेत्री व मंडी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की एक महिला कॉन्सटेबल ने थप्पड़ जड़ दिया था।

Viral Video: पुलिसकर्मी ने दिया मानवता का प्रदर्शन! दिव्यांग महिला के लिए बना मददगार; वीडियो देख भावुक हो रहे लोग

Viral Video: सभी वर्दीधारी पुलिसकर्मी एक जैसे नहीं होते! ये हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर ये कथन पूरी तरह से वायरल हो रहा है। दरअसल असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो जारी किया है जो कि जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है।

Viral Video: शिक्षक दिवस के मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई राज्यों के मुख्यमंत्री ने अध्यापकों को बधाई संदेश दिया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक अध्यापक शिक्षक दिवस के मौके पर छात्र की धुनाई कर देते हैं। हालांकि यह वीडियो कहां का है और पिटाई करने वाले अध्यापक कौन हैं ? इस बात का पता अब तक नहीं चल सका है।   

शिक्षक दिवस पर छात्र ने किया ऐसा काम तो गुरु जी ने क्लॉस में ही धो दिया सरेआम

अपने अध्यापक के हाथों से लगभग हर कोई मार खाया होगा। शिष्य और गुरु का रिश्ता होता ही कुछ ऐसा है। जिसमें गुरु शिक्षा के क्षेत्र में उसे नई कलाएं सिखाते हैं। शिष्य और गुरु का रिश्ता कालान्तर काल (सदियों) से चली आ रही है। लेकिन आज हम एक ऐसी वीडियो के बारे में बात करने वाले हैं, जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। 

वीडियो में साफ दिख रहा है, कि शिक्षक दिवस के मौके पर स्कूल के एक क्लॉस में कार्यक्रम हो रहा था। तभी एक रेड शर्ट पहना हुआ लड़का अपने गुरु के चेहरे पर कुछ स्प्रे कर देता है। इतने में गुरु जी उसे पकड़कर हाथों से धुनाई करना शुरू कर देते हैं। यही वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया बधाई संदेश

टीचर्स डे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी अध्यापकों को बधाई संदेश दिया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने ट्वीट में लिखा,“शिक्षक हमारे भविष्य के निर्माण और प्रेरक सपनों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। #TeachersDay पर, हम उनके अटूट समर्पण और महान प्रभाव के लिए उन्हें सलाम करते हैं। डॉ. एस. राधाकृष्णन को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि। यहां शिक्षकों के साथ कल हुई बातचीत के मुख्य अंश हैं”

“हमारे देश के अनुकरणीय शिक्षकों से मुलाकात हुई जिन्हें राष्ट्रीय शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। युवा दिमागों को आकार देने के प्रति उनका समर्पण और शिक्षा में उत्कृष्टता के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता बहुत प्रेरणादायक है। अपनी कक्षाओं में, वे भारत के युवाओं के लिए एक उज्जवल भविष्य की पटकथा लिख ​​रहे हैं।”

इसके अलावा कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी शिक्षक दिवस के मौके पर अध्यापकों को बधाई सन्देश दिया है। इसमें सबसे बड़ा नाम उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ का है। खबरों की मानें तो आज मंगलवार 5 सितंबर को लोकभवन से मुख्यमंत्री 2.09 लाख शिक्षकों को टैबलेट देने जा रहे हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Saurabh Mall
Saurabh Mallhttps://www.dnpindiahindi.in
सौरभ कुमार मल्ल बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया केंद्रीय विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में P.G. की पढ़ाई की है। उन्होंने अपनी शुरुआत दैनिक भास्कर (इंटर्नशिप) से किया है। यह कई और चैनलों में बतौर कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल सौरभ DNP India Hindi वेबसाइट में बतौर कंटेंट राइटर (पॉलिटिकल, क्राइम और इंटरनेशनल) डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories