सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनVirat Kohli की बायोपिक में जलवा दिखाएंगे Ram Charan! यहां जानिए क्या...

Virat Kohli की बायोपिक में जलवा दिखाएंगे Ram Charan! यहां जानिए क्या है पूरी सच्चाई

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

Virat Kohli biopic: साउथ सुपरस्टार रामचरण (ram charan) को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार बज बरकरार है कि वह जल्द एक स्पोर्ट्स ड्रामा में नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा था कि वह विराट कोहली की बायोपिक में दिखाई देंगे। यह बात सच है कि स्पोर्ट ड्रामा को लोग काफी पसंद करते हैं। कपिल देव की जिंदगी पर बनी फिल्म हो या फिर सचिन तेंदुलकर या सुपर हिट महेंद्र सिंह धोनी की फिल्म ‘एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ हर फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया। ऐसे में विराट कोहली (Virat Kohli) पर फिल्म बनना फैंस के लिए तो काफी खास है। वहीं अगर इसमें रामचरण नजर आते हैं तो यह किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला है लेकिन विराट की जिंदगी पर बनी फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट को सुनकर आप शॉक्ड हो सकते हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरी खबर।

करीबी सूत्रों ने बता दी सच्चाई

हालांकि इस सब के बीच एक निजी मीडिया चैनल ने दावा किया है कि रामचरण के करीबी सूत्रों की माने तो विराट कोहली की बायोपिक (Virat Kohli biopic) में नजर आने वाली बात पूरी तरह से निराधार है और सच्चाई से इसका कोई लेना देना नहीं है। करीबी सूत्रों की के अनुसार रामचरण का अभी फिलहाल विराट कोहली के फिल्म बायोपिक में नजर आने का कोई प्लान नहीं है और वह अभी पिछले प्रोजेक्ट को समेटने की कोशिश में जुटे हुए हैं। ऐसे में यह देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है कि क्या रामचरण विराट कोहली की जिंदगी पर बनी फिल्म में दिखाई देंगे। विराट कोहली की बायोपिक के ट्रेलर (Virat Kohli biopic trailer) को लेकर भी फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

रामचरण ने बताई थी दिल की ख्वाहिश

दरअसल एक इंटरव्यू में रैपिड फायर राउंड में जब रामचरण से यह पूछा गया कि “आप आगे भविष्य में क्या करने की इच्छा रखते हैं” तो इस पर सुपरस्टार ने कहा था कि वह एक स्पोर्ट्स ड्रामा में एक्टिंग करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “मैं किसी भी खेल पर आधारित फिल्म करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। मैं लंबे समय से इंतजार कर रहा हूं और शायद यह एक स्पोर्ट फिल्म है।”

विराट कोहली को लेकर रामचरण ने कही थी ये बात

वहीं बाद में जब उनसे यह पूछा गया कि क्या वह किसी फिल्म में पॉपुलर क्रिकेटर विराट कोहली की भूमिका निभाने में दिलचस्पी लेते हैं। तो इस पर रामचरण ने कहा वह इस भूमिका को निभाना पसंद करेंगे। राम चरण ने इस बारे में कहा कि “विराट कोहली एक प्रेरणादायक शख्सियत है और वह लाखों लोगों के रोल मॉडल हैं और मुझे लगता है कि मैं उनसे काफी मिलता जुलता हूं। अगर मौका मिलता है तो यह मेरे लिए वाकई काफी बड़ी बात है।” वहीं रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि मेकर्स विराट कोहली की फिल्म को लेकर रामचरण के साथ बातचीत भी कर रहे हैं और यह प्रोजेक्ट बहुत जल्द ऑन फ्लोर होने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories