सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनशादी के 11 साल बाद पैरेंट्स बने Ram Charan और उपासना, Mega...

शादी के 11 साल बाद पैरेंट्स बने Ram Charan और उपासना, Mega Princess के स्वागत में जमा हुई फैंस की भीड़

Date:

Related stories

Ram Charan: साउथ के सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना के लिए आज का दिन बहुत खास है। जी हां उनके घर नन्ही परी ने जन्म लिया है और ऐसे में राम चरण के पैर जमीन पर नहीं हैं। मिली जानकारी के मुताबिक हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में उपासना की डिलीवरी हुई है। वहीं चिरंजीवी और उनके परिवार नन्ही परी का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट की मानें तो मां और बच्चे दोनों की हालत स्थिर है। शादी के 11 साल बाद कपल पैरेंट्स बने हैं। ऐसे में यह बच्ची आर आर आर सुपरस्टार के लिए काफी लकी है। वहीं रामचरण की जिंदगी में नन्ही परी के आने से फैंस खुश हैं और इसकी झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है।

फैंस की भीड़ है बेताब

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब फैंस को इस बात की खबर हुई की उपासना और रामचरण बेबी गर्ल का स्वागत कर चुके हैं तो फैंस को रहा नहीं गया।फैंस अपोलो हॉस्पिटल हैदराबाद के बाहर जमा हो गए। जी हां, लोगों की भीड़ सुपरस्टार के प्रिंसेस का स्वागत करने के लिए जुट चुके हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं लोगों की भीड़ किस कदर रामचरण की एक झलक के लिए इंतजार कर रहे हैं वहीं सुरक्षा के लिए पुलिस का भी पुख्ता इंतजाम किया गया है।

ये भी पढ़ें: मां बनने के लिए करीना से लेकर काजोल तक इन एक्‍ट्रेसेस को सहना पड़ा दर्द, कॉम्प्लिकेशन के बाद घर में गूंजी किलकारी

यहां देखें Video:-

सोशल मीडिया पर #Megaprinces ट्रेंड कर रहा है। कहने में दो राय नहीं है कि फैंस के लिए आज का दिन काफी खास है क्योंकि उनके पसंदीदा सुपरस्टार के घर बेबी प्रिंसेस आई हैं।

फिल्मी है राम चरण और उपासना की लव स्टोरी

वहीं रामचरण और उनकी पत्नी उपासना की बात करें तो दोनों की शादी लव मैरिज है और उनकी लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। रिपोर्ट की मानें तो दोनों की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी और उसके बाद दोनों अच्छे दोस्त बन गए। इस दोस्ती में लड़ाई होती थी और बाद में दोनों को एहसास हुआ कि वह एक दूसरे के लिए दोस्त से बढ़कर हैं जब दोनों दूर हुए। उस समय उपासना विदेश में पढ़ाई कर रही थी और दोनों को अपनी फिलिंग्स की खबर हुई। उन्होंने शादी के बंधन में बनने का फैसला किया। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 2012 में उन्होंने शादी कर ली थी। वहीं शादी के 11 साल बाद अब वे पेरेंट्स बन चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories