रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनबाप रे ये क्या पहन आईं Urfi Javed, ड्रेस संभालने 1 या...

बाप रे ये क्या पहन आईं Urfi Javed, ड्रेस संभालने 1 या 2 नहीं 10 लोग भी पड़े कम फैंस बोले ” पूरा टेंट…

Date:

Related stories

Urfi Javed को उत्तेजना से भरा पोज देता देख यूजर्स बोले “ऐ पागल….

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन और अपने अतंगी लुक्स...

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर भूचाल मचाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने अतरंगी लुक और वीयर्ड स्टाइलिंग संग मुंबई की सड़कों पर निकल ही आती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, जहां एक्ट्रेस अपनी यूनिक स्टाइलिंग और ड्रेस के साथ सड़कों पर आईं जहां उनका यह लुक देख लोगों की आंखें फटी की फटी ही रह गईं। अपनी इस स्टाइलिंग में उर्फी एक बेहद बड़ा गाउन पहने दिखीं जिसे 1 यह 2 नहीं 10 लोग संभालते दिखे। चलिए एक नजर डालते हैं।

ये क्या पहन आईं Urfi Javed?

आए दिन उर्फी जावेद एक ने न्यू और अतरंगी ड्रेस में दिखाई देती हैं। इस बार भी वह अपने एक वीयर्ड लुक संग पैप्स के सामने आईं जहां उर्फी किसी गाड़ी से नहीं बल्कि, एक बड़े से ट्रक से उतरती दिखीं। अब आपको यह जानकर काफी हैरानी हुई होगी कि, वह गाड़ी की बजाय ट्रक से क्यों निकली तो आपको बता दें, उर्फी ने कुछ इस तरह का गाउन पहना हुआ है जिसे पहन उनका गाड़ी में आना बेहद मुश्किल हो जाता। दरअसल, इस बार उर्फी किसी बोल्ड या रिवीलिंग ड्रेस को नहीं बल्कि एक बड़े से फ्लेयर्ड गाउन को पहने सड़कों पर उतरी हैं जो काफी यूनीक और अतरंगी है।

फैंस का रिएक्शन

यहीं अगर बात की जाए उर्फी के इस लुक पर फैंस के रिएक्शन की तो, हर बार उनके न्यू लुक पर फैंस का रिएक्शन अलग-अलग देखने को मिलता है। कभी उन्हें उनकी क्रिएटिविटी के लिए सराहना तो कभी बुरी तरह ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। इस बार तो हद ही हो गई उनका लुक देखते ही फैंस का सिर ही घूम गया और वह सभी उनकी वायरल हो रही वीडियो पर ढेरो कमेंट करते और उन पर हंसते दिखे। एक यूजर ने लिखा और कहा “ये तो आज पूरा का पूरा टेंट ही पहन कर आ गई। वहीं दूसरे ने लिखा टेंट हाउस में कहां जा रही हैं मैडम। आगे एक यूजर ने उर्फी का मजाक उड़ाते हुए कहा “टेंट हाउस चल कर आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories