रविवार, मई 26, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed: ईद पर रिविलिंग कटआउट टॉप में उर्फी को देख सिर...

Urfi Javed: ईद पर रिविलिंग कटआउट टॉप में उर्फी को देख सिर पीटने लगे लोग, कहा- ‘आज तो बख्श देती बहन’

Date:

Related stories

Urfi Javed: अतरंगी क्वीन उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है और अक्सर ट्रोलिंग का भी सामना करती है। बावजूद इसके उर्फी रिवीलिंग आउटफिट को स्टाइल करने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। ईद के मौके पर फैंस को इंतजार था उर्फी जावेद के नए अवतार का और ऐसे में उन्होंने एक बार फिर लोगों का दिमाग ठनका दिया है। इस बार वह जिस तरह खुद को स्टाइल करके आई उसे देख लोगों की बोलती बंद हो गई। एक बार फिर उर्फी को ट्रोल करने लगे। आइए देखते हैं आखिर क्या है उनके इस लेटेस्ट लुक में खास और क्यों चर्चा में आई हसीना।

उर्फी के लुक पर टिकी नजरें

उर्फी जावेद के इस लेटेस्ट स्टाइल की बात करें तो उन्होंने सीक्वेन स्टाइल ब्रालेट को कट आउट टॉप के साथ खास दे रही है। वहीं शॉर्ट साइड कट स्कर्ट के साथ ब्लैक बूट से वह अपने लुक को कंप्लीट कर रही हैं। लोगों की निगाहें उनकी ड्रेस को छोड़ रिंग्स पर अटक गई जो हमेशा से काफी अलग है। रिंग्स उनके यूनिक फैशन सेंस को अलग टच देती नजर आ रही है। डार्क मस्कारा, मिनिमल ग्लोइंग मेकअप रेड लिप्स और शॉर्ट हेयरस्टाइल में उर्फी का यह अंदाज हमेशा से काफी अलग है।

उर्फी को देख ट्रोलर्स कह रहे ये बात

उर्फी ईद पर भले ही फैंस को तोहफा देने आई हो लेकिन कुछ ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल करते हुए दिखे। ऐसे में एक यूजर ने लिखा आज तो बख्श देती बहन तो दूसरे ने कहा ईद पर कम से कम सूट पहन लेती। दूसरे यूजर ने कहा आज का दिन खास है और यह पाप कर रही है अल्लाह भी भी माफ नहीं करेगा।

उर्फी के प्रोजेक्ट है लाइनअप

हालांकि उर्फी जावेद को कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कह रहे हैं क्योंकि वह लोग क्या बोलेंगे सिद्धांत से आगे बढ़ चुकी है। उर्फी काम पर फोकस कर रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिलहाल स्प्लिट्सविला X5 में तहलका मचा रही है तो दूसरी तरफ उनका शो प्राइम वीडियो पर ‘फॉलो कर लो ना यार’ जल्दी आने वाला है। इसके अलावा वह एकता कपूर की फिल्म ‘लव सेक्स धोखा 2’ में भी दिखाई देगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories