गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनAtique Ahmed की हत्या का क्या है 'मिर्जापुर सीरीज' से कनेक्शन, जानें...

Atique Ahmed की हत्या का क्या है ‘मिर्जापुर सीरीज’ से कनेक्शन, जानें ट्विटर पर क्यों कर रही ट्रेंड?

Date:

Related stories

Atiq Ahmed Shot Dead: अतीक अहमद और अशरफ की हत्या, CM Yogi ने दिए उच्चस्तरीय जांच के आदेश

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद यूपी के सभी जिलों में धारा 144 लागू कर दी गई है। सीएम योगी आदित्यनाश ने घटना के़ उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए हैं।

Atique Ahmed-Ashraf Ahmed: अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या, यूपी में धारा 144 लागू

प्रयागराज से बड़ी खबर सामने आ रही है। अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद यूपी के सभी जिलों में धारा 144 लगा दिया गया है।

UP Encounter: असद के नाना को सुपुर्द किया जाएगा शव, गुलाम के परिजनों ने बॉडी लेने से किया इनकार

यूपी एसटीएफ ने माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम का एनकाउंटर कर दिया। झांसी पुलिस आज दोनों के शवों को उनके परिजनों को सुपुर्द करेगी।

Umesh Pal Murder Case: Atique Ahmed को लेकर यूपी पुलिस हुई प्रयागराज रवाना, बोला-‘मुझे मारना चाहते हैं’

आज मंगलवार 11 अप्रैल 2023 को दोपहर एक बार फिर माफिया अतीक अहमद को लेकर यूपी पुलिस साबरमती जेल से प्रयागराज रवाना हो गई है। इस बार मामला उमेश पाल हत्याकांड में पूछताछ को लेकर है। पिछले 16 दिन में यह दूसरी बार है जब उसे सड़क मार्ग से ही लाया जा रहा है।

25 रुपए दिहाड़ी पर माफिया अतीक अहमद लगाएगा जेल में झाड़ू और नहलाएगा भेंस, जानें कैसे बिताएगा कैद?

उमेशपाल अपहरण केस में सश्रम उम्रकैद की सजा पाया माफिया अतीक अहमद, अब साबरमती जेल में कैदी नंबर 17052 हो गया है। कुख्यात माफिया को जेल में भैंसों को नहलाना होगा, चारा खिलाना होगा,उनकी साफ-सफाई करनी होगी। जेल में झाड़ू लगाना होगा, बढ़ई का काम करना होगा।

Atique Ahmed: आज हर तरफ अतीक और अशरफ के हत्या के चर्चे हैं फिर वह चाहे सोशल मीडिया हो या गली – चौराहे। शनिवार की रात में तीन लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर अतीक और उसके भाई अशरफ की हत्या कर दी थी। दोनों को प्रयागराज के एक हॉस्पिटल में मेडिकल चेकप के लिए ले जाया जा रहा था। इस हत्या के कुछ समय के बाद मिर्जापुर वेव सीरीज भी ट्विटर पर छा गया। लोग मिर्जापुर सीरीज की तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल करने लगें। वहीं कुछ लोगों ने ट्विटर अतीक अहमद के हत्या को इतना सर्च किया की मिर्जापुर सीरीज ट्रेंड करने लगा।

क्राइम थ्रिलिंग सीरीज किया ट्रेंड

मिर्जापुर वेब सीरीज हम सभी ने देखा है। इस सीरीज में कैसे ताबतोड़ गोलियां चलते हुए दिखाई देती हैं। इसकी कहानी भी बड़ी ही दिलचस्प है। ऐसे में कुछ उसी अंदाज में शनिवार की रात अतीक और अशरफ की भी हत्या हुई। हत्या के बाद लोगों के दिमाग में केवल मिर्जापुर सीरीज घूम रहा था।

कुछ इस तरफ से आए लोगों के रिएक्शन

https://twitter.com/AniketN_79/status/1647308987216588805?s=20

एक यूजर ने ट्विटर पर मिर्जापुर की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मिर्जापुर सीरीज में काम किए हुए सभी किरदार बखूबी से दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस यूजर ने कैप्शन में लिखा है कि ” अभी मिर्जापुर का तीसरा सीरीज आने में समय था इसलिए लोगों को यह ट्रीजर दिखाया गया है। वहीं इस सीरीज के साथ- साथ गुड्डू भईया का नाम भी काफी ट्रेंड में है। वहीं एक दूसरे यूजर ने ये लिखा है कि यह तो कुछ भी नहीं है असली मिर्जापुर तो यूपी में है।

जानिए कब रिलीज होगी मिर्जापुर 3

मिर्जापुर सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया। इसके बाद मिर्जापुर के दूसरे सीजन ने भी लोगों के दिलों पर खास जगह बनाई। ऐसे में अब लोग इसके तीसरे सीजन इंतजार भी बड़े ही बेसब्री से कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि तीसरे सीरीज की शूटिंग पूर्ण हो चुकी है। हालंकि इसके रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। माना जा रहा है कि इस साल ही यह सीरीज धमाल मचाने के लिए आ सकती है।

ये भी पढ़ें: Birth Anniversary: डायरेक्टर ने धक्के देकर Satish Kaushik को निकाला था ऑफिस के बाहर, बुरा वक्त याद कर रो पड़े थे अभिनेता

 

 

 

 

 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories