बुधवार, मई 15, 2024
होमबिज़नेसक्या है Tramboo Sports जिसके दीवाने हुए Shark Tank Season 3 ...

क्या है Tramboo Sports जिसके दीवाने हुए Shark Tank Season 3 के जज Aman Gupta

Date:

Related stories

Shark Tank Season 3: शार्क टैंक सीजन 3 (Shark Tank Season 3) में हर बार की तरह इस बार भी दुनिया भर से लोग अपने नए-नए स्टार्टअप्स शार्क टैंक इंडिया के जजेस के सामने लेकर आ रहे हैं। कई आइडियाज तो शो के जजेस को इतने पसंद आते हैं जिससे उनके बीच ही बहस छिड जाती है।

और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, शो के लेटेस्ट प्रोमों के मुताबिक़ शो में कश्मीर एक श्रीनगर से यंग बॉयज अपना शानदार आईडिया लेकर आए हैं जो शार्क टैंक सीजन 3 के जजेस जैसे अमन गुप्ता (Aman Gupta), पियूष बंसल और नमिता थप्पर को इन कश्मीरी लडकों का आईडिया इतना पसंद आया है कि, वह उनके प्रोडक्ट Tramboo Sports के दीवाने बन गए हैं।

क्या है Shark Tank Season 3 में आया Tramboo Sports?

इस नाम को सुनते ही आप सभी के मन में यही सवाल आ रहा होगा कि यह, Tramboo Sports आखिर है क्या तो आपको बता दें की यह एक स्टार्टअप है जिसे कश्मीर के श्रीनगर में रहने वाले केवल 18 साल के हमाद त्रंबू और 20 साद त्रंबू ने शुरू किया है। यहीं आपको बताते चलें कि इस स्टार्टअप में वह दोनों कश्मीरी लकड़ी से विलो बैट बनाते हैं और फिर उन्हें मार्किट में उतारते हैं यहीं हमाद और साद अब तक करीबन 20 हज़ार से ज्यादा बैट बेक चुके हैं।

दीवाने हुए जज

यहीं अगर बात की जाए इस आईडिया को सुनते ही जजेस एक रिएक्शन की तो, आपको यह जानकार काफी हैरानी होगी कि इन दोनों यंग लड़कों का आईडिया सुनते ही सभी जजेस हैरान हो गए और उनके इस स्टार्ट अप में निवेश करने के लिए के दूसरे से ही भीड़ गए। यहीं इस लंबी बहस के बाद स्टार्टअप के फाउंडर्स ने अमन गुप्ता और पियूष गोयल का 4 फीसदी इक्विटी देकर 30लाख रुपए का निवेश स्वीकार कर लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories