मंगलवार, मई 28, 2024
होममनोरंजनऐसा क्या हुआ होगा जो मामूली बिस्किट के लिए Vidhya Balan को...

ऐसा क्या हुआ होगा जो मामूली बिस्किट के लिए Vidhya Balan को लग्जरी होटल के बाहर मांगनी पड़ी भीख, वजह जानकर हैरान हैं फैन्स  

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Madgaon Express ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने...

Vidhya Balan: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक विद्या बालन अपने सीधे और सोबर व्यवहार के चलते लोगों को बहुत पसंद हैं। आजकल विद्या अपनी आने वाली फिल्म नीयत को प्रमोट करने में काफी बिजी नजर आ रही है। प्रमोशन के दौरान चले रहे इंटरव्यू में विद्या ने अपने कुछ खास और मजेदार किस्से मीडिया के सामने सुनाए हैं। जिन्हें सुनने के बाद आपकी हंसी रुकने का नाम नहीं लेगी। अपना एक मजेदार किस्सा शेयर करते हुए विद्या ने कहा कि एक बार उनके फेवरेट जिम जैम बिस्कट के चलते उन्हें फाइव स्टार होटल के सामने भीख मागनें तक की एक्टिंग करनी पड़ी थी।

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

IMG ग्रुप में वॉलनटियर के रुप में किया काम

प्रमोशन के दौरान Mashable के साथ बातचीत करते हुए विद्या ने कहा कि ‘हमारा एक इंडियन म्यूजिक ग्रुप था वह हर साल अलग-अलग तरह के फ्रॉमेट में म्यूजिक का आयोजन करवाता था। मैं इस टीम की ऑर्गनाइजिंग कमिटी की मेंबर थी। यह आयोजन तीन दिन तक लगातार चलता रहता था। मैं इस आयोजन में मदद करती थी और जब यह प्रोग्राम ओवर हो जाता था, तो हम रात को वॉक पर चले जाते थे। उसी दौरान मुझे वहां पर मेरे टीम के लोगों ने एक डेयर दिया था। जिसमें मुझे Oberoi- The Palms के सामने जाकर वहां से कुछ मांगने के लिए कहा था। मैंने उनके चैलेंज को स्वीकार किया और उसके दरवाजे को खटखटाना शुरू कर दिया था। लेकिन उन्होंने मेरी एक बार भी नहीं सुनी थी। उन्हें नहीं पता था कि मैं एक अभिनेत्री हूं। बहुत देर तक उनसे बोलने के बाद आखिरी में मैं शर्त जीत गई थी। लेकिन मेरे दोस्त लोग काफी शर्मिंदा महसूस कर रहे थे।’

आखिरी में  मिला जिम जैम बिस्किट

एक्ट्रेस अपनी बात को आगे बताते हुए कहती है कि ‘जब मैंने अपना चैलेंज पूरा किया, तो मेरे दोस्तों ने मुझे उसके बदले जिम जैम के बिस्किट दिए थे। मुझे जिम जैम के बिस्किट बहुत पसंद है। हांलाकि हमारे द्वारा आयोजित प्रोग्राम में ब्रिटानिया हमें स्पॉन्सर कर रहे थे, लेकिन मुझे यह बिस्किट खाने बहुत पसंद है।’ यह बताते हुए विद्या काफी हंसती हुई भी नजर आती है। अब बात करें मूवी को तो, यह मूवी 7 जुलाई को रिलीज होने वाली है। यह मूवी काफी थ्रिलर और क्राइम बेस्ड है। इसमें विद्या के साथ राहुल बोस , निकी वालिया , राम कपूर और नीरज काबी, दीपनिता शर्मा भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: Disha Patani की इन फोटोस ने हाई किया इंस्टाग्राम का पारा , लाल रंग में और निखरी खूबसूरती

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories