शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनदमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को...

दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

Date:

Related stories

Web series to watch with family: ओटीटी के इस युग में आए दिन कई वेब सीरीज रिलीज होती हैं लेकिन यह भी सच है कि इनमें से कई कहानियां ऐसी होती है जिसे आप अपनी फैमिली के साथ नहीं देख सकते हैं। परिवार के साथ बैठकर देखने वाली सीरीज की लिस्ट लंबी नहीं है क्योंकि आजकल वेब सीरीज में गालियों और उन सीन्स का उपयोग किया जाता है जो 18 प्लस लोगों के लिए नहीं है। खुलेआम गालियों का प्रयोग किया जाता है और यही लोगों को पसंद भी है। ओटीटी पर आपको हर तरह के कन्टेंट मिल जाएंगे। आप भी परिवार के साथ बैठकर देखने वाली सीरीज को खोज रहे हैं तो आज हम आपको लिस्ट बता रहे हैं जिसे आप फैमिली के साथ बैठकर एंजॉय कर सकते हैं।

पंचायत को करें इंजॉय

अगर फैमिली के साथ बैठकर देखने वाली सीरीज की बात करें तो इस लिस्ट में अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज ‘पंचायत ‘ का नाम शामिल है। यह वेब सीरीज आपको हंसाने के लिए मजबूर कर देगी और इसे आप घर में एंजॉय कर सकते हैं। सीरीज की कहानी और किरदार ऐसे हैं जो आपको एक साथ बैठकर कहानी को और दिलचस्प बनाने के लिए काफी है। इस सीरीज के दो पार्ट्स रिलीज हो चुके हैं और तीसरे का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसे आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

‘ये मेरी फैमिली’ भी है इस लिस्ट में

आप अगर एंटरटेनमेंट की तलाश में है तो ‘ये मेरी फैमिली’ आपकी लिस्ट में शामिल हो सकता है। इस सीरीज की कहानी काफी अलग है जिसमें परिवार के बीच की बॉन्डिंग आपको साफ देखने को मिलेगी। यह सीरीज अमेजॉन प्राइम मिनी पर उपलब्ध है। इसके दो पार्ट को अब गया और दोनों की कहानी काफी अलग है दोनों के खिलाड़ी अलग है।

ये भी पढ़ें: शादीशुदा होने के बावजूद इस अभिनेत्री को दिल दे बैठे थे Raj Babbar, दुनिया से लड़कर हुए एक लेकिन किस्मत ने दी लंबी जुदाई

गुल्लक को देख सकते हैं आप

मिडिल क्लास की जद्दोजहद और पैसों की कमी की वजह से परिवार के बीच तनातनी के बावजूद आपस में प्यार इस सीरीज की कहानी है। इस सीरीज को आप एक बार अगर देखना शुरू करते हैं तो इसे खत्म करने के बाद ही उठेंगे। यही वजह है कि इस सीरीज के अब तक तीन पार्ट आ चुके हैं और लोगों ने इसे काफी पसंद किया है। आप इस सीरीज को सोनी लिव पर देख सकते हैं।

कौन बनेगी शिखरवती की कहानी भी है काफी अलग

उत्तराधिकारी के चयन पर आधारित इस वेब सीरीज में नसीरुद्दीन शाह, सोहा अली खान, डीनो मोरिया, लारा दत्ता और रघुवीर यादव नजर आ रहे हैं। कहने में दो राय नहीं है इसकी कहानी काफी अलग और खास है। यह वेब सीरीज लोगों को काफी पसंद आ रही है आप इसे घर में बैठकर परिवार के साथ देख सकते हैं। यह वेब सीरीज जी5 पर उपलब्ध है।

‘घर वापसी’ को कर सकते हैं एंजॉय

डिजनी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध ‘घर वापसी’ वेब सीरीज काफी ड्रामेटिक है। जबरदस्त कहानी के साथ-साथ इमोशन को फुल एंजॉय करना चाहते हैं तो यह वेब सीरीज बेस्ट है।इसमें घर से दूर रहकर उसकी याद और परिवार की कमी क्या होती है कहानी में साफ दिखाई गई है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories