मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनक्या भारती झा कर पाएंगी अपनी विशलिस्ट को पूरा? जानिए कब देख...

क्या भारती झा कर पाएंगी अपनी विशलिस्ट को पूरा? जानिए कब देख सकते हैं होश उड़ा देने वाली ये सीरीज

Date:

Related stories

The Bucket List On ULLU: ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर हर दिन अलग-अलग वेब सीरीज रिलीज हो रही है और बहुत जल्द ‘द बकेट लिस्ट’ वेब सीरीज का पहला पार्ट स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।फिलहाल सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज का ट्रेलर खूब सुर्खियों में है जिसमें एक बार फिर रोमांस, मिस्ट्री और ड्रामा देखने को मिलेगा। 1 मिनट 31 सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद आप वेब सीरीज को देखने के लिए बेताब हो जाएंगे। इसमें कहानी की झलक भी साफ है। आइए जानते हैं इस वेब सीरीज के बारे में कुछ खास बातें।

कहानी है काफी अलग

जहां तक इस वेब सीरीज के ट्रेलर की बात करें तो इसमें कहानी एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है जिसकी हाल ही में शादी हुई है। यह महिला अपनी ही दुनिया में रहती है और उसने अपनी ख्वाहिशों की एक लंबी लिस्ट तैयार की है जिसकी वजह से शायद इस वेब सीरीज का नाम ‘द बकेट लिस्ट’ है। शादीशुदा जिंदगी में आखिर किस लिस्ट को बनाकर यह लड़की अपनी हदें पार कर देगी इसे जानने के लिए आपको इस ट्रेलर को देखना होगा। उसकी ख्वाहिश की लिस्ट इतनी लंबी है और ऐसे में वह इसे पूरा करने के लिए क्या करेगी इसे जानने के लिए वेब सीरीज स्ट्रीम होने तक इंतजार करना पड़ेगा।

यहां देखें Video:-

कब कर सकते हैं स्ट्रीम

जहां तक इस वेब सीरीज की बात करें तो इसके ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने लिखा, “जमाने भर से इश्क में जी रहे हैं हम। उन्हें फ़िक्र नहीं जिनके लिए मर रहे हैं हम। अब कोई उम्मीद बाकी नहीं है। इस इश्क में खुद को मिटा कर भी फना हो रहे हैं हम।” यह वेब सीरीज 10 नवंबर को दस्तक देने के लिए तैयार है।

ये हसीनाएं लगाएंगी सीरीज में तड़का

वेब सीरीज के स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें एक बार फिर भारती झा भाभी के किरदार में नजर आ रही है। यह कहानी उसी के इर्द-गिर्द घूम रही है। वहीं भारती के देवर की दोस्त आयुषी जायसवाल बनी हुई है। दोनों हसीनाएं उल्लू प्लेटफार्म पर काफी पॉपुलर है और उनकी वेब सीरीज को लोग खूब पसंद करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories