शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनTop 5 Most Watched Web Series on ULLU: 'पलंग तोड़ सिसकियां' से...

Top 5 Most Watched Web Series on ULLU: ‘पलंग तोड़ सिसकियां’ से लेकर ‘जलेबी बाई’ तक, वीकेंड पर एंजॉय करे ये सीरीज

Date:

Related stories

Top 5 Most Watched Web Series on ULLU: उल्लू प्लेटफॉर्म पर कई वेब सीरीज ऐसी हैं जिसे देखने के लिए आपको अकेले रहने की जरूरत है। यह बात सच है कि यहां एडल्ट कंटेंट को खास जगह मिलती है। अगर आप भी उस लिस्ट में है जो इस तरह की सीरीज को देखने की चाहत रखते हैं तो आज हम आपको टॉप फाइव वेब सीरीज के बारे में बताएंगे। इसे आप घर बैठे उल्लू पर इंजॉय कर सकते हैं। निश्चित तौर पर इन सीरीज को देखने से पहले इसके बारे में जान लें क्या है इसमें खास।

पलंग तोड़ सिसकियां

उल्लू की वेब सीरीज की बात करें तो इसमें ‘पलंग तोड़’ भी टॉप लिस्ट में है। इस वेब सीरीज की कहानी काफी अलग है। हर एक एपिसोड में अलग-अलग कहानी दिखाने की कोशिश की गई है। वहीं ‘पलंग तोड़ सिसकियां’ में रिश्तों के नाम पर हर मर्यादाएं पार हो जाती है। इसमें सास-ससुर के बीच हर हदें और मर्यादाएं पार होती है।

खुल जा सिम सिम

‘खुल जा सिम सिम’ भी उल्लू पर एक एडल्ट वेब सीरीज है जिसकी कहानी काफी अलग है। इस कहानी को एंजॉय करने के लिए आपको अपने घर के दरवाजे बंद करने पड़ेंगे। फिल्म की कहानी एक नव विवाहित कपल के इर्द-गिर्द घूमती है। निकिता शर्मा इस वेब सीरीज में सिमरन के किरदार में नजर आ रही है जो शादी अपनी ख्वाहिशों को पूरा करने के लिए करती है लेकिन बाद में वह अपने पति से खुश नहीं रहती है।

चरमसुख

‘चरमसुख’ वेब सीरीज उल्लू पर आप देख सकते हैं। इस वेब सीरीज की कहानी काफी अलग है। इसमें अंकिता दवे और स्नेहा पॉल लीड रोल में नजर आ रही है। दोनों बहनें एक ही लड़के के प्यार में पड़ जाती है और एक दूसरे को धोखा देने के लिए दोनों बहनों के बीच में टक्कर होती है। प्यार में पागल यह बहनें एक-दूसरे की दुश्मन बन जाती है।

जलेबी बाई

‘जलेबी बाई’ वेब सीरीज के तीन सीजन आ चुके और इसमें कई सीन ऐसे भी हैं जिसे देखने के बाद आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएगी। इस वेब सीरीज में रिद्धिमा तिवारी नौकरानी के किरदार में काफी सुर्खियों में रही जो पैसे कमाने के चक्कर में हर हद पार कर देती है।

कविता भाभी

‘कविता भाभी’ वेब सीरीज में एक बार फिर मर्यादाएं पार होती हुई नजर आई। इस वेब सीरीज में कुछ सीन ऐसे हैं जिसे देखने के लिए आपको कमरे में अकेले रहने की जरूरत है। इस वेब सीरीज में कविता राधेश्याम मुख्य किरदार में नजर आई थी। इसकी कहानी एक ऐसी शादीशुदा औरत की है जो अपने पति के साथ-साथ पड़ोस के लोगों के साथ भी क्लोज हो जाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories