रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनDevrani Jethani Aur Woh web series on ULLU: पीहू कनौजिया फिर रिश्तों...

Devrani Jethani Aur Woh web series on ULLU: पीहू कनौजिया फिर रिश्तों की मर्यादा तोड़ती आई नजर! क्या बदले में मिलेगा धोखा

Date:

Related stories

Devrani Jethani Aur Woh web series on ULLU: उल्लू की वेब सीरीज लगातार सुर्खियों में होती है और सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड में रहती है। इस लिस्ट में फिलहाल उल्लू की एक और सीरीज खूब ट्रेंड में है जिसे लोग काफी देख रहे हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं ‘देवरानी जेठानी और वो’ वेब सीरीज की जो उल्लू पर करीब 8 महीने पहले रिलीज हो चुकी है। इस सीरीज की कहानी काफी अलग है जिसे आप घर बैठे एंजॉय कर सकते हैं। कहने में दो राय नहीं है कि हमेशा की तरह उल्लू एक बार फिर लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा।

यह है सीरीज की कहानी

जहां तक इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो यह सरजू नाम के एक लड़के के इर्द-गिर्द है जो अपने गांव का खुशमिजाज केसेनोवा है। ट्विस्ट यह है कि वह एक ही घर के दोनों बहुओं के साथ फ्लर्ट करता है। कहानी में मोड़ तब आता हैं जब गुंजा और मालती दोनों सरजू को साथ में भगाने के लिए कहती हैं। ऐसे में सरजू मुसीबत में पड़ जाता है। यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि अब इस मुसीबत से निकलने के लिए सरजू किस रास्ते को ढूंढता है।

इन स्टार कास्ट ने मचाई वेब सीरीज में सनसनी

वेब सीरीज की कहानी काफी ट्विस्ट और टर्न से भरपूर है क्योंकि इसमें सरजू कुछ ऐसा कदम उठाते हुए दिख रहा है जो कल्पना से परे हैं। इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने कैप्शन में लिखा था, “उसके प्यार का एहसास काफी है, लंबा है इंतजार मगर इकरार काफी है। सह लेंगे पतझड़ के मौसम क्योंकि हमारे लिए उनके नजर की एक फुहार काफी है।” इस वेब सीरीज में स्टार कास्ट के तौर पर जयश्री गायकवाड, गौरव राजपूत और पीहू कनौजिया नजर आई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories