शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनHaveli 2 Web Series On ULLU: गुनाह और रिश्तों में लिपटी हवेली-2...

Haveli 2 Web Series On ULLU: गुनाह और रिश्तों में लिपटी हवेली-2 वेब सीरीज ने दी दस्तक, जानें क्या है खास

Date:

Related stories

Haveli 2 Web Series On ULLU: उल्लू ऐप पर आने वाली वेब सीरीज का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। यहां पर दर्शकों को रिश्तों और इच्छाओं में लिपटी एक से बढ़कर एक Web Series देखने को मिलती है। यही वजह है कि, जैसे ही उल्लू की किसी नई वेब सीरीज का ट्रेलर आता है वो अपलोड होते ही छा जाता है। अगर आप भी उल्लू की वेब सीरीज देखने के फैंन हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है , क्योंकि उल्लू की वेब सीरीज रिलीज हो गई है। इसका नाम Haveli 2 Web Series है।

Haveli 2 Web Series हुई रिलीज

हवेली वेब सीरीज के हिट होने के बाद इसका पार्ट-2 आया है। जिसमें एक बार फिर से रिश्तों के ईर्द-गिर्द घूमती कहानी को दिखाया गया है। इसमें धोखा, प्यार और क्राइम का मिक्सचर देखने को मिल रहा है। इसका ट्रेलर जारी हो चुका है। Haveli Part – 02 को 5 अप्रैल यानि की कल रिलीज कर दिया गया है।

वेब सीरीज की कहानी

इस वेब सीरीज की कहानी की बात करें तो इसमें एक घर की स्टोरी दिखाई गई है। जिसमें पहले प्यार , फिर धोखा और फिर हत्या यानी की क्राइम जुड़ा हुआ है। अगर अभी तक आपने इसे नहीं देखा है तो देख सकते हैं ,क्योंकि इसे रिलीज कर दिया गया है। इस वेब स्टोरी में आपको नशे के व्यापार से जुड़ी हुई चीजें भी दिखेंगी। वेब सीरीज में प्रिया गामरे की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है। हवेली वेब सीरीज का पहला पार्ट भी लोगों ने काफी पसंद किया गया था। इसकी सक्सेस के बाद ही इसका पार्ट-2 को रिलीज किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories