रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनLaal Lihaaf web series on ULLU: स्नेहा पॉल को देख चौंधिया जाएगी...

Laal Lihaaf web series on ULLU: स्नेहा पॉल को देख चौंधिया जाएगी आंखें, पति के प्यार के लिए लांघ दी सीमाएं

Date:

Related stories

Laal Lihaaf web series on ULLU: यह बात सच है कि उल्लू प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग कंटेंट की भरमार है और लोग इसे खूब इंजॉय भी करते हैं। इस सबके बीच सोशल मीडिया पर उल्लू के फैंस ऐसी वेब सीरीज सर्च करते हैं जिसकी कहानी अलग हो। अगर आप भी इस लिस्ट में शामिल हैं तो एक ऐसी वेब सीरीज है जिसे आप एंजॉय कर सकते हैं। इस वेब सीरीज का नाम ‘लाल लिहाफ’ है जिसकी कहानी हमेशा से काफी अलग है। वेब सीरीज में कुछ सीन्स में हद पार होती हुई नजर आई। तो इसकी कहानी समलैंगिकता के इर्द-गिर्द भी घूमती है। आइए जानते हैं आखिर क्या खास है सीरीज में।

यह है सीरीज की कहानी

जहां तक सीरीज की बात करें तो यह कुसुम नाम की शादीशुदा महिला के इर्द-गिर्द घूमती है। वहीं वह अपने पति से खफा होती है क्योंकि पति के पास समय की कमी होती है। वही इस सब के बीच कुसुम की जिंदगी में एक ऐसी महिला की एंट्री होती है जिसके साथ वह काफी खुश होती है। समलैंगिकता की यह कहानी काफी अलग है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर क्या होगा जब कुसुम की सच्चाई उसके पति के सामने आएगी। कुसुम क्या लेगी फैसला इसे जानने के लिए आपको उल्लू की वेब सीरीज को देखना होगा।

इन किरदारों ने वेब सीरीज में मचाई सनसनी

उल्लू की इस वेब सीरीज में स्नेहा पॉल कुसुम के किरदार में नजर आ रही है तो अलीशा शर्मा सुहानी बनी है। सूरत सोनी अंश के किरदार में दिखे तो मनीष मिश्रा महेश। वहीं शालिनी सहाय लता के किरदार में नजर आई। उल्लू ने इस ट्रेलर को जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, “चाहत की राहों का कैसा होगा अंजाम, जब अपनों से बेवफाई का फैसला होगा सरेआम।” यह वेब सीरीज 2 साल पहले उल्लू प्लेटफार्म पर रिलीज हो चुकी है और आज भी इसे लोग खूब पसंद करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories