शनिवार, मई 11, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: शेरों के घरेलू झगड़े में फंसी टूरिस्टों की गाड़ी,...

Animal Viral Video: शेरों के घरेलू झगड़े में फंसी टूरिस्टों की गाड़ी, भयंकर लड़ाई देख हलक में अटकी सांसे

Date:

Related stories

Animal Viral Video: जंगली दुनिया में अक्सर दो जानवरों के बीच लड़ाई देखने को मिल जाती है। चाहे हाथी और शेर की हो या फिर शेर और शेरनी की। यह लोगों के सांसों को अटकाने के लिए काफी होती है। जंगल में हर कोई अपने आप को वहां का राजा समझता है लेकिन शेर उन सबका बाप है। यूं ही नहीं उसे जंगल का राजा कहा जाता है। ऐसे में शेर को देखने के बाद न सिर्फ दूसरे जानवर बल्कि लोगों की भी बोलती बंद हो जाती है एक ऐसा भी वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक शेर का सामना किसी और से नहीं बल्कि उसकी फैमिली से ही हो रही है।

पारिवारिक क्लेश का वीडियो है खौफनाक

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शेर और शेरनियों का एक समूह दिखाई दे रहा है। वहीं इसके साथ कैप्शन में लिखा है, “न्गोरोंगोरो क्रिएटर के प्रमुख नर शेरों और उनकी शेरनियों के बीच पारिवारिक मुद्दे जो आक्रामक रूप से उन्हें दूर धकेल देते हैं। वे अत्यंत भयंकर हैं।” वहीं वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे एक शेर के पीछे कई शेरनियां भाग रही हैं वही दो शेर अलग दिशा में भागते हुए नजर आ रहे हैं वीडियो में आप देख सकते हैं एक सेब शेर ऊपर सब शेरनियां नजर आ रही है और कैप्शन से यह साफ जाहिर है कि यह उनका पारिवारिक क्लेश है।

लड़ाई के बीच फंसे टूरिस्ट

वहीं वीडियो में लोगों की नजरें वहां टूरिस्ट के गाड़ी पर अटक जाती है जो इस लड़ाई के बीच फंसे हुए नजर आते हैं। इस गाड़ी में बैठे टूरिस्ट शेर और पेड़ पौधे के बीच फंसे हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो तंजानिया का बताया जा रहा है जो फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को 12900 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो को देख एक यूजर ने लिखा कि राजा शेर भी जानता है कि औरतों से पंगे नहीं लेना चाहिए तो एक ने कहा तो यह यूनिवर्सल सच है। एक यूजर ने लिखा शेर ने उन्हें धोखा दिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories