गुरूवार, मई 9, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: खतरों का असली खिलाड़ी! जहरीले नांग को गले में...

Animal Viral Video: खतरों का असली खिलाड़ी! जहरीले नांग को गले में डालकर झूमता बंदर हुआ वायरल, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Animal Viral Video: सांप अपने एक वार से जान ले लेता है। यही वजह है कि, लोग इसे देखते ही तुरंत भाग जाते हैं। इंसान हो या जानवर सांपों से दूरी ही बनाना सही समझते हैं। लेकिन इसके बाद भी कुछ लोग सापों को पालते हैं। आज का जो वीडियो है वो भी सांप से जुड़ा हुआ है लेकिन इस वीडियो में मौजूद बंदर ने कुछ ऐसा कर दिया है। जिसके बाद विश्वास करना मुश्किल हो रहा है।

जहरीले सांप की बंदर ने बनाई माला

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक बंदर जो कि रस्सी से बंधा हुआ है वो पड़ोस में घूम रहे दो जहरीले सांपों में से एक को उठाकर अपने गले में डाल लेता है। वो सांप के साथ ऐसे करता है जैसे के वो एक रस्सी हो और वो उसके साथ खेल रहा हो। जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो जाता है।

इस Animal Viral Video की शुरुआत एक बंदर से होती है। उसके आस-पास दो जहरीले सापं दिख रहे हैं। वो बिना सोचे समझे उनमें से एक सांप को उठाकर अपने लगे में डाल लेता है और ऐसे प्रतिक्रिया देता है , मानों उसे कोई फर्क ही ना पड़ रहा हो। इस वीडियो को india.yatra नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है, तीनों लोक बसाए।

Animal Viral Video में बंदर का दिखा अलग ही अंदाज

ये वीडियो 22 घंटे पहले ही डाला गया है। जिस पर कई सारे लाइक्स आ गए हैं। इस वीडियो पर लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया भी आ रही है। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जिस तरह से बिना डरे बंदर सांप के साथ खेल रहा है वो किसी को भी हैरान कर सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories