रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनLaal Mirch Web Series On ULLU: शादीशुदा जाह्नवी के प्यार में किस...

Laal Mirch Web Series On ULLU: शादीशुदा जाह्नवी के प्यार में किस हद को पार करेगा यह शख्स, क्या मकसद में हो पाएगा कामयाब

Date:

Related stories

Laal Mirch Web Series On ULLU: उल्लू प्लेटफार्म पर एक और वेब सीरीज बहुत जल्द रिलीज होने वाली है जिसका नाम है ‘लाल मिर्च’। इस वेब सीरीज का पहला पार्ट बहुत जल्द रिलीज होने के लिए तैयार है जिसका ट्रेलर जारी कर दिया गया है। उल्लू की इस वेब सीरीज की कहानी वाकई काफी दिलचस्प है और ट्रेलर में इसकी झलक साफ दिखाई गई है। फैंस इस ट्रेलर को देख एक बार फिर बेकाबू हो गए और कहने में दो राय नहीं है कि इसकी कहानी लोगों को दीवाना बना देगी। जब ट्रेलर को लेकर इतना खुमार देखा जा रहा है तो वेब सीरीज रिलीज के बाद फैंस किस कदर क्रेजी हो जाएंगे।

वेब सीरीज की कहानी है काफी अलग

इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि जाह्नवी नाम की एक लड़की अपने पति को ढूंढने के लिए दूसरे शहर आता है और वहां एक किराए के घर में रहने लगती है। वहीं बाद में घर के मालिक का बेटा जाह्नवी के प्यार में पड़ जाता है। जहां या लड़की शहर में अलग मकसद से आई थी लेकिन क्या वह अपने पति को ढूंढ पाएगी। ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि उसका पति किसी के कब्जे में है तो क्या वह शख्स कोई और नहीं बल्कि जाह्नवी के घर के मालिक का बेटा है जो अपने प्यार के लिए नए निशाने को ढूंढ लिया है।

इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

इस वेब सीरीज की कहानी काफी खास है अब देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर किसके कब्जे में होता है जाह्नवी का पति और क्या जाह्नवी अपने पति को भूलकर नए प्यार में पड़ जाएगी। इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने जबरदस्त कैप्शन , “आंखों में उसके मोहब्बत है बातों में उसके जादू है खेल-खेल में वह कर जाती सबको बेकाबू है।” यह वेब सीरीज 9 अप्रैल को उल्लू प्लेटफार्म पर दस्तक देने वाली है। ऐसे में इतना तो तय है कि आने वाले दिनों में उल्लू फैंस को एक जबरदस्त तोहफा मिलने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories