रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरViral Video: पाकिस्तान में तीन युरोपियन साइकिल चालकों पर हमला, पीड़ित ने...

Viral Video: पाकिस्तान में तीन युरोपियन साइकिल चालकों पर हमला, पीड़ित ने वीडियो जारी कर बताई पुलिस की सच्चाई; जानें डिटेल

Date:

Related stories

Viral Video: आए दिन पाकिस्तान अलग अलग वजहों से सुर्खियों में बना रहता है। वहीं एक बार फिर पाकिस्तान को लेकर एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में पुलिस द्वारा पाकिस्तान में तीन युरोपियन साइकिल चालकों पर हमला किया गया। पीड़ितों में से एक के द्वारा अपलोड किया गया वीडियो जो खुद को एलेक्स बता रहा है। करीब 2 मिनट से अधिक के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पाकिस्तान पुलिस साइकिल चालकों से कैमरा छीन रही है और उनसे जबरदस्ती करने की कोशिश कर रही है।

पीड़ित ने वीडियो जारी कर बताई सच्चाई

ऐलेक्स नाम के एक साइकिल चालक ने 2 मिनट से अधिक की एक वीडियो शेयर करते हुए वह बताता है कि कैसे उसे पाकिस्तान में पुलिस द्वारा परेशान किया गया था। वीडियो में एलेक्स कहता है कि हम पर कई बार पुलिस द्वारा हमला किया गया, हमारे ऊपर बंदूकें तान दी गईं और यहां तक ​​कि डंडे से हमारा पीछा भी किया गया। यह सब बिना किसी उचित कारण या उकसावे के। एलेक्स आग कहता है कि दुनियाभर में 2022 से यात्रा कर रहा हूं। दो साथी साइकिल चालकों के साथ, एलेक्स बताते हैं कि कैसे उन्हें अपने मदद के रूप में नियुक्त भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों के साथ कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा।

पुलिस से नही मिला सपोर्ट

एलेक्स वीडियो के माध्यम से बताते है कि समर्थन प्राप्त करने के बजाय, उन्हें पुलिस से और अधिक छेड़छाड़ का सामना करना पड़ा। वहीं एलेक्स ने वीडियो के माध्यम से कहा कि उनका कैमरा भी छीन लिया गया था। बाद में पाकिस्तानी मीडिया द्वारा खबर को दिखाए जानें के बाद उनका कैमरा उन्हें वापस दिया गया। एलेक्स ने हमले में शामिल कुछ पुलिसकर्मियों की पहचान उजागर करके वीडियो को खत्म किया।

Latest stories