गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरViral Video: पाकिस्तान का सनकी ससुराल! मुर्गे में नहीं डाली मिर्च तो...

Viral Video: पाकिस्तान का सनकी ससुराल! मुर्गे में नहीं डाली मिर्च तो बहू को खिड़की से फेंका नीचे, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: पाकिस्तान से अकसर हैरत में डाल देने वाले Viral Video सामने आते रहते हैं। जिन पर लोगों की काफी प्रतिक्रिया आती है। एक ऐसा ही मन को विचलित कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुए है। पाकिस्तान में एक बहू को ससुराल वालों ने सिर्फ इसलिए खिड़की से नीचे फेंक दिया क्योंकि चिकन में मिर्च कम थी। हैरानी की बात ये है कि, ये पूरी घटना वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद यूजर्स की तरफ से काफी गुस्से भरा रिएक्शन आ रहा है। इस Pakistan Viral Video को जो भी देख रहा है वो हैरान हो जा रहा है।

पाकिस्तान के दरिंदे ससुरालियों का Viral Video

ये घटना पाकिस्तान के लाहौर की है। चिकन कड़ाही चिकन सही से ना बनाने पर ससुराल वालों ने बहू को तालिबानी सजी दी है। ये लाहौर के नॉनेरियन चौक के शालीमार रोड की घटना बताई जा रही है। जिसमें महिला को ऊपर से नीचे गिरते हुए साफ देखा जा सकता है। ये घटना 9 मार्च की है। घटना के बाद महिला को काफी चोटे आयीं । उसका इलाज चल रहा है।

मामूली सी बात पर दी बहू को तालिबानी सजा

Uzair Baloch नाम के यूजर ने एक्स अकाउंट पर इस वीडियो को डाला है। इसके कैप्शन में लिखा है, “पाकिस्तान के लाहौर में एक महिला को उसके पति और उसके माता-पिता ने चिकन में ठीक से मसाला न डालने पर खिड़की से बाहर फेंक दिया। वह बच गई लेकिन उसकी हालत गंभीर है। एक मुख्य आरोपी गिरफ्तार हो गया है लेकिन अन्य लोग आज़ाद हैं।” इस वीडियो को 30 मार्च को शेयर किया गया था। जिस पर अब तक 15 हजार व्यूज आ चुके हैं। वहीं कई सारे लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। ये घटना काफी विचलित करने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories