बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनNa Umra Ki Seema Ho web series on ULLU:दौलत के लिए बीवी...

Na Umra Ki Seema Ho web series on ULLU:दौलत के लिए बीवी ने दिया पति को धोखा, क्या होगा जब ससुर संग खुलेगा रिश्ते का राज?

Date:

Related stories

Na Umra Ki Seema Ho web series on ULLU: ऑन लाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू अपने फैंस के लिए रिश्तों में उलझी कहानी को वेब सीरिज के रुप में लाता रहता है। जिन्हें लोगों के द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है। यही वजह है कि, वो इनका बेसब्री से इंतजार भी करते रहते हैं। उल्लू अपने इन्हीं चाहने वालों के लिए एक बार फिर से लालच और धोखे में लिप्त नई कहानी लेकर आ रहा है। जिसका ट्रेलर उल्लू के Youtube चैनल ULLU पर अपलोड किया गया है। इस नई वेब सीरीज का ये पहला पार्ट है। जिसका नाम Na Umra Ki Seema Ho है। इस सीरीज को 12 जनवरी 2024 को रिलीज किया जाएगा।

Na Umra Ki Seema Ho web series का ट्रेलर आया

ट्रेलर के वीडियो में आप देख सकते हैं कि, किस तरह से भतीजा अपने चाचा की दौलत पाने के लिए अपनी नई-नवेली पत्नी को उनसे रिश्ता बनाने के लिए कहता है। हैरानी कि, बात ये है कि, उसकी पत्नी ये मान भी जाती है। दो करोड़ की जमीन के लिए वो चाचा के साथ संबंध बनाती है और उसके साथ काफी घूमती भी है। लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है कि, ये महिला अपने ही पति को छोड़ दौलतमंद ससुर के प्यार में पड़ जाती है और धोखा दे देती है। जब ये राज खुलता है तो लड़का हैरान रह जाता है।

12 जनवरी को होगी रिलीज

Na Umra Ki Seema Ho जैसे के इसके नाम से ही लग रहा है कि, यहां पर बिना उम्र और रिश्ते की चिंता किए एक बहू अपनी हदें पार कर जाती है। इसके ट्रेलर को आज ही लॉन्च किया गया है। जिस पर अब तक 7 हजार से ज्यादा व्यूज आ रहे हैं। वहीं लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories